Gandi Baat 5 में बोल्ड सीन से चर्चा में सान्या बंसल, सोनम कपूर संग कर चुकी हैं काम, ऐसी है जिंदगी

Gandi Baat 5: सान्या अपनी फिटनेस को लेकर बेहद सजग रहती हैं साथ ही वो बेहद स्टाइलिश और बोल्ड भी हैं। गंदी बात 5 में भी उन्होंने कई ऐसे सीन किए हैं जो बेहद बोल्ड हैं।

gandi baat 5, sanya bansal, sanya bansal lifestyle, alt balaji new web series
Gandi Baat 5 फेम एक्ट्रेस सान्या बंसल ( Instagram Photo)

चर्चित वेब सीरीज ‘गंदी बात’ का पांचवां सीजन (Gandi Baat-5) 8 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर रिलीज़ हो गया। दर्शकों को इस एरोटिक वेब सीरीज का लंबे समय से इंतज़ार था। ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित इसके पिछले 4 सीज़न को भी खूब देखा गया था। एकता कपूर की इस पॉपुलर वेब सीरीज को इस बार भी खूब देखा जा रहा है। सीरीज के नए सीजन में कई नए चेहरे भी नज़र आए, जिनमें एक चेहरा सान्या बंसल का भी है। सान्या बंसल एक मॉडल और अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी।

कॉलेज से ही था मॉडलिंग का शौक- सान्या को मॉडलिंग और एक्टिंग का शौक अपने कॉलेज के दिनों से ही था। कॉलेज में वो पढ़ाई के अलावा मॉडलिंग पर विशेष ध्यान देती थीं। उन्होंने वहीं से वेब सीरीज और फिल्मों के लिए ऑडिशन देना भी शुरू कर दिया। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2016 में आई एक शॉर्ट फिल्म, ‘पिटफॉल्स ऑफ टाइम ट्रैवल’ से की। उनकी पहली शॉर्ट फ़िल्म बेहद पसंद की कई। इसके बाद उन्होंने ‘रूप की रानी’ नामक एक शॉर्ट फ़िल्म की जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। आलोचकों ने भी इसके लिए उनके किरदार की सराहना की थी।

सोनम कपूर के साथ कर चुकी हैं काम-  सान्या ने 2019 में बॉलीवुड में अपना कदम रखा। उन्होंने सोनम कपूर के साथ फिल्म, ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में काम किया था। हालांकि फिल्म सफल नहीं रही थी लेकिन उनके किरदार की सराहना की गयी थी । इसी साल उन्होंने एक और फिल्म ‘Halahal’ में भी अभिनय किया।

योग और फिटनेस की हैं दीवानी- सान्या बंसल के इंस्टाग्राम पेज पर देखें तो उनकी कई ऐसी तस्वीरें मिल जाएंगी जिसमें वो अलग – अलग योगा के आसन में हैं। कुछ तस्वीरें ऐसी भी हैं जिनमें वो कठिन एरोबिक्स एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रहीं हैं। सान्या अपनी फिटनेस को लेकर बेहद सजग रहती हैं साथ ही वो बेहद स्टाइलिश और बोल्ड भी हैं। गंदी बात 5 में भी उन्होंने कई ऐसे सीन किए हैं जो बेहद बोल्ड हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सान्या एक मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनके परिवार में माता – पिता और एक भाई है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट