गांधी जंयती पर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने रिलीज किया 'सुई धागा' फिल्म का पहला टीजर - Gandhi Jayanti 2017: Varun Dhawan and Anushka Sharma shared an Sui Dhaga Video - Jansatta
ताज़ा खबर
 

गांधी जंयती पर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने रिलीज किया ‘सुई धागा’ फिल्म का पहला टीजर

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने गांधी जयंती के मौके पर जारी किया अपनी फिल्म सुई धागा का पहला टीजर वीडियो।

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने शेयर किया सुई धागा का टीजर।

गांधी जयंती के अवसर पर अनुष्का शर्मा और वरुण धवन सुई धागा- मेड इन इंडिया में साथ नजर आने वाले हैं। दोनों ने अपनी अपकमिंग फिल्म का पहला टीजर रिलीज कर दिया है। यह फिल्म मेक इन इंडिया की विचारधारा पर आधारित है। महात्मा गांधी के 148वें जन्मदिन के मौके पर दोनों स्टार्स ने उन्हें एक वीडियो के जरिए श्रद्धांजलि दी है और अपनी फिल्म के सब्जेक्ट पर रौशनी डाली है। वीडियो में दोनों महात्मा गांधी के स्वदेशी आंदोलन के बारे में बात कर रहे हैं। वरुण ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया- एक सपना मेड इन इंडिया। उन्होंने हमारे लिए इसे बनाया। टीम सुई धागा महात्मा गांधी के आगे झुकती है।

अनुष्का ने लिखा- उस आदमी के लिए जिसने मेड इन इंडिया की यात्रा को शुरू किया। हम महात्मा गांधी की भावना को सैल्यूट करते हैं। शर्मा ने महात्मा गांधी के एक कोट को शेयर करते हुए लिखा- उनकी महानता यह थी कि वो इन चीजों को समझकर उसे मिलियन लोगों के सामने बोलते थे। उम्मीद करती हूं कि आपको भी वो ग्रेटनेस मिले। हैप्पी गांधी जयंती। फिल्म के बारे में समाचार एंजेंसी पीटीआई से बात करते हुए वरुण धवन ने कहा था- गांधीजी से लेकर मोदीजी तक हमारे देश के नेताओं ने हमेशा मेड इन इंडिया के मंत्र का समर्थन किया है। सुई धागा के जरिए मैं गौरवान्वित हूं कि उनके संदेश को मनोरंजक और अनुरुप रूप से करोड़ों लोगों तक पहुंचा सकता हूं।

वरुण ने बताया कि मुझे शरत द्वारा लिखी हुई स्क्रिप्ट काफी पसंद आई और मैं खुश हूं कि मैं यशराज फिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म में काम करुंगा। अनुष्का और मैं पहली बार किसी फिल्म में काम करेंगे। इस टीजर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है। शरत कटारिया के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म अगले साल गांधी जयंती के अवसर पर रिलीज होगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दशहरे के मौके पर रिलीज हुई वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2 को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इसी वजह से केवल तीन दिनों में फिल्म की कमाई 59.25 करोड़ रुपए हो गई है। वहीं अनुष्का अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म परी की शूटिंग में बिजी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App