ताज़ा खबर
 

Game Of Thrones Season 8 का टीजर आउट, इस बार बेहद रोमांचक होगी जंग

Game Of Thrones Season 8 : मेकर्स ने Game Of Thrones के 8 वें सीजन का टीजर जारी कर दिया है। शो के नए सीजन के टीजर को देखने के बाद फैन्स काफी उत्साहित हैं।

Game Of Thrones का टीजर रिलीज।

Game Of Thrones Season 8 : एचबीओ के मशहूर शो ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के सात सीजन आ चुके हैं। अब मेकर्स ने 8 वें सीजन का टीजर जारी कर दिया है। शो के नए सीजन के टीजर को देखने के बाद फैन्स काफी उत्साहित हैं। टीजर के सामने आने के बाद कहा रहा है कि शो में इस बार बेहद रोमांचक जंग होने वाली है। टीजर के साथ ही मेकर्स ने शो की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। गेम ऑफ थ्रोन्स का नया और आखिरी सीजन अप्रैल 2019 में दर्शकों के सामने आएगा।

कुछ दिन पहले ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की एक वीडियो एचबीओ के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर की गई थी। वीडियो में पिछले 7 सीजन के कई सीजन को मर्ज कर दिखाया गया था। आठवें सीजन के टीजर को अबतक यू-ट्यूब पर 1 लाख 28 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 38 सेकेंड की टीजर क्लिप में दिखाया गया कि आने वाले सीजन में जंग भयंकर होने वाली है। लैनिस्टर्स और डेनेरी सिंहासन को जीतने या उसकी रक्षा के लिए अपनी रणनीति बना रहे हैं।

हालांकि फैन्स के लिए निराशाजनक बात यह है कि शो के नए सीजन के टीजर में शो की एक भी फुटेज और न ही कोई कैरेक्टर दिखाया गया है। इसके अलावा किसी भी ऑफिशियल रिलीज डेट की भी घोषणा नहीं की गई है। यदि शो के नाम की बात करें तो टीजर में Dragonstone लिखा हुआ नजर आता है। यह नाम सातवें सीजन के पहले एपिसोड में भी रखा गया था।

शो के एक कैरेक्टर Cersie Lannister को एक एपिसोड में कहते हुए सुना गया था, ”गेम ऑफ थ्रोन्स में या तो आप जीतते हैं या फिर मरते हैं। यहां पर कोई भी बीच का रास्ता नहीं है।” ऐसे में माना जा रहा है कि Cersie थ्रोन्स को बचाने के लिए एक ऐसे पड़ाव पर पहुंचेंगी जहां पर आग और बर्फ का मिलन होगा। हालांकि यह तो आने वाले समय में ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर शो में होने वाला क्या है?

शादी के बाद Dating App की लॉन्चिंग पार्टी में निक संग वेस्टर्न लुक में पहुंची प्रियंका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App