ताज़ा खबर
 

हर जगह बेटे को साथ ले जाते हैं तुषार कपूर, गोलमाल अगेन की शूटिंग पर भी जाएगा लक्ष्य, जानें- कैसे करते हैं मैनेज

लक्ष्य तुषार के लिए काफी अहम हैं। तुषार खयाल रखते हैं कि वह हर पल लक्ष्य के साथ ही रहें। लक्ष्य को भी तुषार के साथ की आदत है।

Author नई दिल्ली | April 8, 2017 5:31 PM
तुषार अपने बेटे लक्ष्य का पूरा ख्याल रखते हैं। वह शूटिंग के दौरान भी अपने बेटे को अपने साथ रखते हैं।

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर फिल्म गोलमाल अगेन की शूटिंग के लिए हैदराबाद जाने की तैयारी कर रहे हैं। जी हां, तुषार ने प्लानिंग की है कि वह अपने बेटे लक्ष्य को ना केवल शूटिंग सेट पर ले जाएंगे, बल्कि हैदराबाद में होने वाले 40 दिन के शूटिंग शेड्यूल पर भी लक्ष्य को साथ लेकर जाएंगे। लक्ष्य तुषार के लिए काफी अहम हैं। तुषार खयाल रखते हैं कि वह हर पल लक्ष्य के साथ ही रहें। लक्ष्य को भी तुषार के साथ की आदत है। उन्होंने अपना पहला शब्द पापा ही कहा था और 9 महीने में ही वह पॉटी की ट्रेनिंग ले चुके हैं। उन्हें जब भी पॉटी करनी होती है तो वह इशारा दे देते हैं। शूटिंग के लिए रवाना होने से पहले तुषार ने डीएनए से बातचीत में अपने अनुभव साझा किए।

तुषार ने कहा- मैं उसकी चीजों के अलावा तुषार की नैनी और हेल्पर को भी साथ ले जा रहा हूं। तुषार ने कहा- कुछ महीने पहले जब मैं दुबई गया था तब लक्ष्य मेरे साथ दुबई का भी सफर कर चुका है। वहां भी उसने बहुत अच्छी तरह एडजस्ट किया था। जब पिछले महीने मैंने मुंबई में गोलमाल अगेन की शूटिंग की थी तब भी वह देर दोपहर को मुझसे मिलने के लिए सेट्स पर आया करता था। शुरू शुरू में मुझे भी इस बात की बहुत फिक्र हुई कि वह किस तरह एडजस्ट करेगा लेकिन उसने बखूबी एडजस्ट किया। हैदराबाद में मैं रामोजी राव स्टूडियो में ठहरूंगा और वहां शुद्ध हवा और बड़े बगीचे होंगे। यह उसके लिए गर्मियों की छुट्टियों जैसा ही होगा।

तुषार ने बताया- वह मेरे पिता के जन्मदिन के लिए मेरे माता-पिता के साथ सफर नहीं कर पाएगा, लेकिन हैदराबाद में शूट के आखिरी हफ्ते में मेरे पिता आकर उसे ले जाएंगे। कुछ सालों बाद जब लक्ष्य फिल्में देखने लायक बड़ा हो जाएगा। तब मैं उसे बता पाऊंगा कि वह शूटिंग के वक्त मेरे साथ ही था। गौरतलब है कि गोलमाल की शूटिंग 9 मार्च से शुरू होने वाली है। तुषार को अपना शेड्यूर दोबारा बनाना पड़ेगा। तुषार ने बताया, ऐसा इसलिए क्योंकि यह पहली बार है जब लक्ष्य के पैदा होने के बाद मेरी फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। अब मुझे उसके साथ समय बिताने के लिए सुबह 6 बजे उठना होगा, इसके बाद जिम और फिर सीधा सेट पर पहुंचना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App