ताज़ा खबर
 

Gali Guleiyan box office collection Day 1: मनोज बाजपेयी की ‘गली गुलियां’ की कमाई पर पड़ सकता है गहरा असर

Gali Guleiyan box office collection Day 1: माना जा रहा है कि फिल्म गली गुलियां के लिए ये उसका पहला हफ्ता मुश्किल हो सकता है। फिल्म एक करोड़ से ज्यादा नहीं कमा पाएगी। फिल्म गली गुलियां के सामने बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड की फिल्म 'द नन' भी रेस में खड़ी है।

फिल्म गली गुलियां में मनोज बाजपेयी

Gali Guleiyan box office collection Day 1: मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘गली गुलियां’ इस शुक्रवार को रिलीज की जा चुकी है। फिल्म में मनोज बाजपेयी के अलावा रणवीर शौरी, नीरज काबी और शाहाना गोस्वामी हैं। दीपेश जैन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गली गुलियां’ दर्शकों के एक खास वर्ग को खूब पसंद आ रही है। फिल्म डार्क जेनर की है ऐसे में सीरियस फिल्म देखने वाले लोगों को फिल्म खास तौर पर प्रभावित कर रही है। माना जा रहा है कि फिल्म गली गुलियां के लिए ये उसका पहला हफ्ता मुश्किल हो सकता है। फिल्म एक करोड़ से ज्यादा नहीं कमा पाएगी। फिल्म गली गुलियां के सामने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की फिल्म ‘द नन’ भी रेस में खड़ी है। ऐसे में फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर चिंता बनी हुई है।

इंडियन एक्सप्रेस की क्रिटिक शालिनी फिल्म को लेकर कहती हैं- हमेशा की तरह मनोज बाजपेयी अपने किरदार के साथ इंसाफ करते नजर आ रहे हैं। फिल्म के कई सीन में वह छाए रहे। वहीं फिल्म में ओम सिंह ईडू के रूप में आपका दिल छू जाएंगे। फिल्म में काबी और गोस्वामी उनके पेरेंट्स की भूमिका में हैं। फिल्म में साइकोलॉजिकल थ्रिलर स्केज को उभारने की कोशिश की गई है।

बता दें, फिल्म में मनोज एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जो कि चांदनी चौक की तंग गलियों के बीच में फंसा हुआ है। इसी बीच उसे एक ऐसा बच्चा दिखाई देता है जिसका पिता उसे दिन रात खूब मारता है। यह बच्चा उसी गली में उसी के बगल में रहता है। वह उस बच्चे की पीड़ा को मेहसूस कर सकता है। ऐसे में वह उसकी मदद करना चाहता है। वह उसके घर के बाहर कैमरा (सीसीटीवी) तक फिक्स करता है। लेकिन उसके लगाए कैमरे में कुछ भी कैद नहीं हो पाता। ऐसे में उसका दोस्त उसे आगाह करता है कि इससे वह मुसीबत में पड़ सकता है। लेकिन बच्चे की बुरी हालत देख वह अपने पैर पीछे नहीं खींचता। ऐसे में वह उसपर हर वक्त नजर रखता है। क्या वह उस बच्चे को उस जगह से बाहर निकाल पाता है? वह कैसे बच्चे की मदद करता है? उस बच्चे को बचाने के पीछे का उस व्यक्ति का क्या मकसद है? यह जानने के लिए फिल्म देखना जरूरी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App