गद्दारों को वैक्सीन में धर्म दिखता है- बोले बॉलीवुड एक्टर, ये देश छोड़ क्यों नहीं देते? लोग दे रहे ऐसे जवाब

‘महाभारत’ एक्टर गजेंद्र चौहान ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि गद्दारों को वैक्सीन में भी धर्म दिखाई देता है। इसके साथ ही गजेंद्र चौहान ने ट्वीट में लिखा कि ऐसे लोग देश छोड़ क्यों नहीं देते हैं?

gajendra chauhan
'महाभारत' एक्टर गजेंद्र चौहान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और ‘महाभारत’ में मुख्य भूमिका निभाने वाले गजेंद्र चौहान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। वह सरकार की नीतियों का समर्थन करने के साथ-साथ विपक्ष पर भी तंज कसने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में गजेंद्र चौहान ने वैक्सीन को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सेना का भी जिक्र किया है। अपने ट्वीट में गजेंद्र चौहान ने कहा कि गद्दारों को वैक्सीन में भी धर्म दिखाई देता है। इसके साथ ही गजेंद्र चौहान ने ट्वीट में लिखा कि ऐसे लोग देश छोड़ क्यों नहीं देते हैं?

अपने इस ट्वीट को लेकर बॉलीवुड एक्टर गजेंद्र चौहान सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने वैक्सीन पर ट्वीट करते हुए लिखा, “गद्दारों को वैक्सीन में भी धर्म दिखता है, देश की सेना से सबूत मांगते हैं। ऐसे गद्दार देश को छोड़ क्यों नहीं देते हैं?” एक्टर के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

महेश प्रसाद चौरसिया नाम के एक यूजर ने गजेंद्र चौहान के ट्वीट के जवाब में लिखा, “जब आप लोग वैक्सीन पर भी राजनीति कीजिएगा तो जनता तो सवाल करेगी।” सत्येंद्र नाम के एक यूजर ने लिखा, “सेवा के नाम पर बरसों से जनता की कमाई मुफ्त में डकारने वाले भी गद्दार से कम नहीं हैं, न जिम्मेदारी न जवाबदेही।”


मनोज कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा, “सेना से कोई सबूत नहीं मांग रहा है, लेकिन जवानों की अकारण शहादत की वजह जरूर जानना चाहते हैं।” जगदीश नाम के एक यूजर ने लिखा, “सेना के जवानों की लाशों पर बैठकर राजनीति की रोटियां सेंकने वाले वैक्सीन पर हक मांगने वालों को गद्दार बोल रहे हैं।”

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब एक्टर गजेंद्र चौहान अपने ट्वीट को लेकर यूं चर्चा में आ गए हों। अपने एक ट्वीट में उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की सराहना करते हुए लिखा था, “प्रदेश के लोगों के पास हर परिस्थिति में योगी सरकार, यूपी के 15 करोड़ लोगों को 10 करोड़ क्विंटल फ्री राशन दिया योगी सरकार ने।”

इसके अलावा गजेंद्र चौहान ने असम और मिजोरम में हुए विवाद पर भी ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, “विदेशी ताकतें 2 भारतीय राज्यों, असम और मिजोरम के बीच विभाजन बनाने की कोशिश कर रही हैं। 2 राज्यों के सुरक्षा कर्मियों के बीच हिंसा, 4000 से अधिक नकली हैंडल के माध्यम से सोशल मीडिया पर घृणित सामग्री का परिणाम था।”

अपडेट