ताज़ा खबर
 

यूपी में कोरोना के हालात बेहतर, योगी जी ह‍िंंदू धर्म के रक्षक, योगी हैं तो यकीन है- एक्‍टर ने क‍िए ताबड़तोड़ ट्वीट, हुए ट्रोल

अभिनेता गजेंद्र चौहान ने एक के बाद एक, ताबड़तोड़ ट्वीट कर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बचाव किया और लिखा कि योगी जी सिर्फ मुख्यमंत्री ही नहीं, बल्कि हिंदू धर्म के रक्षक हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ, एक्टर गजेंद्र चौहान (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया इंस्टा)

Gajendra Chauhan: देशभर में कोरोना संक्रमण से हालात बेकाबू होते दिख रहे हैं। सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में बेड, ऑक्सीजन और दवाओं आदि की उपलब्धता को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। इसी बीच अभिनेता गजेंद्र चौहान ने एक के बाद एक, ताबड़तोड़ ट्वीट कर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बचाव किया और लिखा कि योगी जी सिर्फ मुख्यमंत्री ही नहीं, बल्कि हिंदू धर्म के रक्षक हैं… पूरा देश उन्हें पसंद करता है। इन ट्वीट्स के बाद यूजर्स महाभारत फेम एक्टर को ट्रोल करने लगे।

गजेंद्र चौहान ने दावा किया कि यूपी में कोरोना के हालात बाकी राज्यों के मुकाबले बेहतर हैं। उन्होंने लिखा, ‘कोरोना महामारी के इस मुश्किल दौर में अनुपात में अगर किसी भी राज्य से आप तुलना करें तो उत्तर प्रदेश के हालात बेहतर नजर आते हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह है माननीय मुख्यमंत्री जी की कड़ी मेहनत। प्रदेश की जनता को अपने मुख्यमंत्री पर गर्व है…।’

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘योगी जी को पूरा देश पसंद करता है। मैं गजेंद्र चौहान हूं और मैं योगी जी के साथ हूं।’ एक अन्य ट्वीट में चौहान ने लिखा, ‘योगी हैं तो यकीन है, योगी हैं तो विश्वास है।’ गजेंद्र चौहान ने एक और पोस्ट में लिखा कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ हिंदू धर्म के रक्षक हैं…पूरा देश उन्हें पसंद करता है।

यूपी सीएम की तरफदारी में गजेंद्र चौहान द्वारा किये गए इन ट्वीट्स में तमाम यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया देने लगे और उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में कोरोना के चलते फैली बदहाली की तस्वीरें शेयर करने लगे। एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, ‘और हिंदुओं की लाश गंगा में बह रही है, रक्षक जी सब देख रहे हैं कि कैसे हिंदुओं की मौत इलाज, ऑक्सीजन के अभाव में हो रही है… फिर भी कुछ नहीं कर रहे हैं। उन परिवारों से पूछो जिन्होंने अपने सदस्यों को खोया है। जाकर यही उनसे बोलकर आओ, शायद वो लोग भी कुछ सलाह मशविरा आपको दें गजेन्द्रर जी।’

अभिषेत दत्त ने लिखा- ‘अरे सर आपने सिर्फ महाभारत में युधिष्ठिर का किरदार निभाया था। आप अपने आपको युधिष्ठिर ना समझें, क्योंकि आपमें युधिष्ठिर जैसे एक भी गुण नहीं है। युधिष्ठिर महाराज कभी अधर्म का साथ नहीं देते थे और आप अधर्म के साथ खड़े हैं।’ अंबेडकर नाम के यूजर ने ऑक्सीजन की कमी से जुड़ी खबर साझा करते हुए तंज किया- ‘बहुत अच्छे से रक्षा कर रहे है तोहरे योगी जी…।’ राजन कुमार यादव बोले- ‘ये हिन्दू के रक्षक नहीं भक्षक हैं।’ कुंदन किशोर ने पूछा- ‘अगर रक्षक ऐसा होता है तो भक्षक कैसा होता है?

देबाशीश नाम के यूजर ने तंज करते हुए लिखा-  ‘इसलिए पंचायत चुनाव में यूपी के हिंदुओं ने वोट नहीं दिया। अयोध्या, काशी, मथुरा, प्रयागराज और गोरखपुर-अपने गृह क्षेत्र में ही उनका सूपड़ा साफ हो गया।’ दीपक नाम के यूजर ने लिखा- अनुपम खेर जी को अक्ल आ गई, जल्द आपको भी समझ आएगा, जब खुद पर बीतेगी। तब तक जितनी अंधभक्ति करनी है कर लें, ज़मीर बेच दी है आपने, हमें शर्म आती है कि आपको हम एक अच्छे अभिनेता की तरह एक अच्छा इंसान समझे पर आप चाटुकार निकले।

आपको बता दें कि कोरोना का कहर अब उत्तर प्रदेश के गावों में देखने को मिल रहा है। राज्य के अलग-अलग जिलों में गांवों में कोविड के चलते लोगों की मौत की खबर आ रही है। उधर, गाजीपुर में गंगा में तमाम शव भी मिले हैं। इसी तरह दूसरे जिलों में रेत में दबे शव भी पाए गए हैं। जिससे सरकारी की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं।

Next Stories
1 अवार्ड फंक्शन का मांगा पास लेकिन कोई नहीं आया साथ, आखिरी दिनों में कुछ ऐसी हो गई थी राजेश खन्ना की हालत
2 TMKOC: तारक मेहता फेम भव्या गांधी की मां ने दर्द किया बयां, पति के निधन के बाद बताया- ट्रीटमेंट का वो एक महीना कैसे गुजरा
3 वैक्सिनेशन की पॉलिसी फेल हो गई है- बोले कांग्रेस नेता तो भड़क गए संबित पात्रा, देने लगे ऐसा ज़वाब
ये  पढ़ा क्या?
X