scorecardresearch

Gadar 2: फिल्म की शूटिंग देखने सुबह 4 बजे पहुंचे सैंकड़ों लोग, इस शहर में चल रहा शूट

Gadar 2, अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी, इस बार लव सिन्हा और उत्कर्ष शर्मा भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

Gadar 2: फिल्म की शूटिंग देखने सुबह 4 बजे पहुंचे सैंकड़ों लोग, इस शहर में चल रहा शूट
गदर-2 की शूटिंग/ Gadar-2 Shooting (फोटो-इंडियन एक्सप्रेस)

साल 2001 में आई सनी देओल और अमीषा पटेल की धमाकेदार फिल्म ‘गदर:एक प्रेम कथा’ (Gadar: Ek Prem Katha) का सीक्वल जल्द आने वाला है। जी हां! गदर-2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है और महाराष्ट्र के अहमदनगर में चल रही है। ‘गदर’ फिल्म को लेकर लोगों की दीवानगी ऐसी है कि फिल्म के सीक्वल की शूटिंग देखने के लिए लोग तड़के सुबह 4 बजे ही इकट्ठा हो गए।

निर्देशक अनिल शर्मा ने बताया कि सुबह 4 बजे फिल्म की शूटिंग देखने आसपास के सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे। डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोगों की भीड़ का वीडियो शेयर करते हुए ये जानकारी दी है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों की भारी भीड़ शूटिंग लोकेशन पर इकट्ठा है। वीडियो में ‘गदर’का गाना ‘मुसाफिर जाने वाले’ भी सुनाई दे रहा है।

बता दें कि फिल्म के दूसरे पार्ट में सनी देओल और अमीषा पटेल(Ameesha Patel) के साथ-साथ उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) और लव सिन्हा (Luv Sinha) हैं। लव सिन्हा ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि अहमदनगर में फिल्म का आखिरी शेड्यूल अहमदनगर में चल रहा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा,”गदर 2 के आखिरी शेड्यूल के लिए अहमदनगर में #naturallightphotography #shotlife।”

बता दें कि साल 2021 के अंत में ‘गदर-2’ की शूटिंग शुरू की गई थी। उस वक्त फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। अमीषा पटेल ने मुहूर्त शॉट की कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को जानकारी दी थी। तारा और सकीना के लुक को शेयर करते हुए अमीषा ने शूट की लोकेशन भी बताई थी। उस वक्त फिल्म को हिमाचल की नगरी के कालूंड गांव में फिल्माया जा रहा था।

भारत-पाकिस्तान के बंटवारे पर बनी ये ब्लॉकबस्टर फिल्म का अगला भाग पूरे 20 साल बाद आ रहा है। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। एक साल पहले इस फिल्म के पार्ट टू की घोषणा की गई थी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 06-12-2022 at 11:03:51 am
अपडेट