ताज़ा खबर
 

सिर्फ एक गाना शूट करने के लिए बनाई जा रही 50 फीट ऊंची हनुमान जी की प्रतिमा

फिल्म के एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, "हनुमान की 50 फीट मूर्ति इस गीत का सबसे बड़ा आकर्षण होगी। बॉलीवुड के नृत्य निर्देशक गणेश आचार्य इस गीत को तैयार कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | September 23, 2017 11:50 am
बॉलीवुड के नृत्य निर्देशक गणेश आचार्य इस गीत को तैयार कर रहे हैं, जिसमें 400 नृतक और 100 जूनियर आर्टिस्ट शामिल होंगे। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिग्गज अभिनेता मंचू मोहन बाबू की तेलुगू फिल्म ‘गायत्री’ के निर्माताओं ने फिल्म के लिए हनुमान की 50 फीट ऊंची मूर्ति का निर्माण करवाया है, जिसे फिल्म के गीत में दिखाया जाएगा और इसकी शूटिंग तिरुपति में हो रही है। फिल्म के एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, “हनुमान की 50 फीट मूर्ति इस गीत का सबसे बड़ा आकर्षण होगी। बॉलीवुड के नृत्य निर्देशक गणेश आचार्य इस गीत को तैयार कर रहे हैं, जिसमें 400 नृतक और 100 जूनियर आर्टिस्ट शामिल होंगे।”  इस गाने को शंकर महादेवन ने आवाज दी है। मोहन बाबू फिल्म का वित्तीय काम देख रहे हैं और उन्होंने इस गीत पर काफी पैसे खर्च किए हैं। सूत्र ने कहा, “वह इस गीत पर अधिक पैसा खर्च होने की परवाह नहीं कर रहे, क्योंकि यह फिल्म का विशेष आकर्षण है। वह इसे भव्य बनाने के लिए सर्वश्रेष्ठ चीजें शामिल कर रहे हैं।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App