ताज़ा खबर
 

साहिब बीवी और गैंगस्टर 3: फिल्म की इन फनी गलतियों पर शायद ही गया हो किसी का ध्यान

स्क्रीनप्ले के हिसाब से कमज़ोर लग रही इस फिल्म में कई ऐसी गलतियां भी है, जो पहली बार देखने पर नज़र अंदाज़ हो जाती हैं लेकिन ध्यान से देखने पर इन गलतियों पर नज़र पड़ती है।

संजय दत्त इससे पहले फिल्म भूमि में नज़र आए थे।

तिग्मांशु धूलिया की फिल्म साहेब बीबी और गैंग्स्टर 3 रिलीज़ हो चुकी है। संजय दत्त पहली बार इस फिल्म फ्रेंचाइज़ी के साथ जुड़े हैं और जेल से अपनी सज़ा पूरी करने के बाद संजय की ये दूसरी फिल्म है। इससे पहले संजय फिल्म भूमि में भी नज़र आए थे लेकिन उस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमज़ोर प्रदर्शन किया। तिग्मांशु की ये फिल्म क्रिटिक्स को खास पसंद नहीं आई है और कई लोग इस फिल्म को इस फ्रेंचाइज़ी की सबसे कमज़ोर फिल्म के तौर पर देख रहे हैं। गौरतलब है कि तिग्मांशु इससे पहले जिमी शेरगिल, माही गिल और चित्रांगदा सिंह के साथ इस फिल्म के पहले दो पार्ट बना चुके हैं।

स्क्रीनप्ले के हिसाब से कमज़ोर लग रही इस फिल्म में कई ऐसी गलतियां भी है, जो पहली बार देखने पर नज़र अंदाज़ हो जाती हैं लेकिन ध्यान से देखने पर इन गलतियों पर नज़र पड़ती है। मसलन फिल्म के एक सीन में दो लोग बातचीत कर रहे होते हैं और सामने टेबल पर शराब का ग्लास दिखाई देता है और बाकी सारे ग्लास खाली होते हैं, लेकिन जैसे ही कैमरा एंगल बदलता है तो सभी ग्लास में शराब भरी नज़र आती है।

इसके अलावा माधवी का किरदार निभा रही माही गिल एक सीन में लोगों से बातचीत कर रही होती हैं और उनकी टेबल पर एक स्टैंप दिखाई देती है लेकिन जैसे ही कैमरा जूम लेता है, इन स्टैंप की संख्या एक से बढ़कर दो हो जाती है।

फिल्म के एक और सीन में संजय दत्त उर्फ कबीर एक आदमी के सिर पर बोतल फोड़ते हैं और संजय का वार इतना पावरफुल होता है कि बोतल एक बार में ही चकनाचूर हो जाती है लेकिन बोतल के टूट जाने के बावजूद कबीर दो और बार अपने हाथ से ऐसे हमला करता है जैसे उनके हाथ में बोतल सही सलामत हो। फिल्म के एक और सीन में जिमी शेरगिल वॉक कर रहे होते हैं और उनकी तस्वीर खिंचने के लिए कुछ पत्रकारों का हुजूम इकट्ठा हो जाता है  लेकिन जैसे ही शॉट बदलता है, इनमें से एक पत्रकार चमत्कारी रूप से गायब हो जाता है।

गौरतलब है कि सुपरस्टार टॉम क्रूज़ की एक्शन से भरपूर फिल्म मिशन इंपासिबल फॉलआउट ने साहेब बीबी और गैंगस्टर 3 की कमाई पर फर्क डाला है। टॉम क्रूज की इस फिल्म ने अपनी रिलीज़ वाले दिन 9.25 करोड़ रुपये कमाए वही शनिवार को इसकी कमाई में 35-40% की बढ़त देखने को मिली। महज दो दिनों में फिल्म ने 22 करोड़ रुपये का जबरदस्त कलेक्शन कर डाला। वहीं संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3  बॉक्स ऑफिस पर लचर प्रदर्शन कर रही है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App