ताज़ा खबर
 

JALEBI के पोस्टर का इंटरनेट पर बना मजाक, वायरल हो रहे फनी मीम्स

'जलेबी- द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव' का ये पोस्टर सोशल मीडिया के हर प्लैटफॉर्म फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है। इंटरनेट पर हर तरफ इस पोस्टर की काफी खिल्ली उड़ाई जा रही है।

सोशल मीडिया पर फिल्म ‘जलेबी’ के पोस्टर को लेकर उड़ाया जा रहा मजाक

महेश भट्ट की फिल्म ‘जलेबी’ का पोस्टर हाल ही में दर्शकों के सामने आया है। सोशल मीडिया पर यह पोस्टर काफी चर्चा में है। पोस्टर में फिल्म के एक्टर-एक्ट्रेस एक दूसरे को किस करते हुए दिखाए गए हैं जिसे बड़े ही अलग अंदाज में पेश किया गया है। ‘जलेबी- द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव’ के पोस्टर में रेहा चक्रवर्ती-वरुण मित्रा को ट्रेन की खिड़की से लटक कर किस कर रही हैं। वहीं उनके अलग-बगल की खिड़की से दो लोग उन्हें घूर रहे हैं।

इसी दृश्य को देख कर इंटरनेट पर लोग मजाक उड़ा रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह के पोस्ट और कमेंट शेयर कर रहे हैं। इस फिल्म के पोस्टर पर अब तक कई सारे मजाकिया पोस्ट सामने आ चुके हैं। ‘जलेबी- द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव’ का ये पोस्टर सोशल मीडिया के हर प्लैटफॉर्म फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है। इंटरनेट पर हर तरफ इस पोस्टर की काफी खिल्ली उड़ाई जा रही है।

दूसरी तरफ कुछ लोग इस फिल्म के पोस्टर को किसी और फिल्म के पोस्टर की कॉपी कह रहे हैं। एक यूजर्स ने एक टॉलीवुड फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कहा कि ये एक दम सेम दिखता है, पोस्टर हू-ब-हू है। वहीं दूसरे पोस्टर में एक अन्य फिल्म में ट्रेन का दृश्य है जिसमें कई सारे दोस्त दिख रहे हैं।

इसमें से एक दोस्त ट्रेन की खिड़की पर दिख रहा है तो बाकी दोस्त खिड़की के साथ उस पर लटके हुए हैं। तीनों आपस में गले मिले हुए हैं। वहीं बाकी दोस्त उनके ऊपर खड़े हैं। ‘जलेबी- द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव’ फिल्म के जरिए वरुण और रेहा दोनों बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

View this post on Instagram

😂😂😂 . . . . @rhea_chakraborty @rakulpreet #jalebi

A post shared by Sarcasm 💋 (@sarcastic.engineer) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App