ताज़ा खबर
 

Fukrey Returns Box Office Collection: फिल्म ने छुआ 70 करोड़ का आंकड़ा, जानिए कितनी है कुल कमाई

Fukrey Returns Box Office Collection: माना जा रहा है कि फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' अगर ऐसे ही अच्छा बिजनेस करती रही तो जल्द ही यह 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।
फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ का एक दृस्य

8 दिसंबर को सिनेमाघरों में आई फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ को दर्शकों ने उम्मीद से ज्यादा प्यार दिया है। इसके चलते फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में भी अच्छी कमाई कर रही है। इतना ही नहीं माना जा रहा है कि फिल्म अगर ऐसे ही अच्छा बिजनेस करती रही तो जल्द ही फुकरे रिटर्न्स 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। छोटे बजट में बनी मृगदीप सिंह लांबा की फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ ने अब तक 70 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है।

दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 3.31 करोड़ रुपए कमाए। शनिवार को फिल्म ने 5.15 करोड़ की कमाई की। रविवार को फिल्म ने 7.10 करोड़ कमाए। सोमवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा 2.25 करोड़ का रहा। वहीं मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन 2.20 करोड़ रहा। बुधवार को फिल्म ने 1.75 करोड़ रुपए कमाए। इसी के साथ ही फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 72.21 करोड़ रुपए हो चुका। बता दें, कि ‘फुकरे रिटर्न्स’ को बनाने में मेकर्स ने जितना पैसे खर्च किया था उसकी भरपाई कब की हो चुकी है।

फिल्म अब तक सिनेमाघरों में टिकी हुई है इसके चलते ‘फुकरे रिटर्न्स’ अब सिर्फ मुनाफा बटोर रही है। इस फिल्म को कड़ी टक्कर देने वाली कोई और फिल्म रिलीज नहीं हुई थी इस वजह से दर्शकों के पास और कोई ऑप्शन भी नहीं था। इसलिए भी फिल्म मुनाफा कमा रही है। अब आने वाले वक्त में सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज होने जा रही है। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि ‘फुकरे रिटर्न्स’ सलमान की फिल्म रिलीज होने से पहले 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. sai jyotish
    Dec 21, 2017 at 10:30 am
    ! उम्मीद से ज्यादा काम का वादा !! मनचाहा खोया प्यार पाए, रूठे प्रेमी प्रेमिका को मनाना, माता पिता को शादी के लिए राज़ी करना, पति पत्नी में अनबन, सौतन से छुटकारा, गृह क्लेश, पारिवारिक समस्या, वशीकरण करवाना / तुड़वाना, किया कराया,मगलिक दोष, कालसर्प दोष आदि !! सभी समस्याओ का हल सिर्फ एक फ़ोन कॉल पर call me 91-9929498045 whatsaap chat 91 -8058604578
    (0)(0)
    Reply