ताज़ा खबर
 

Fukrey Returns Box Office Collection: दर्शकों को हंसाने के साथ ही फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड

Fukrey Returns Box Office Collection Day 6: पहले ही वीकेंड में कमाई के मामले में रणबीर कपूर, ऋतिक रोशन और अर्जुन कपूर को फिल्म ने छोड़ा पीछे।
Fukrey Returns Box Office Collection: दर्शकों को खूब हंसा रही हैं फुकरों और भोली पंजाबन की टोली।

8 दिसंबर को फुकरे रिटर्न्स रिलीज हुई है जिसे कि दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। इसका अंदाजा आंकड़ों से चल रहा है। इस फिल्म को टक्कर देने के लिए कोई बड़ी फिल्म सामने नहीं है जिसका यह जमकर फायदा उठा रही है। फिल्म साल 2013 की हिट फिल्म फुकरे का सीक्वल है। इसी वजह से इससे दर्शकों को बहुत ज्यादा उम्मीदे थीं। कमाई को देखकर लग रहा है कि यह उन उम्मीदों पर खरी उतरी है। इसके साथ ही फिल्म ने कुछ रिकॉर्ड्स को भी तोड़ा है। केवल पांच दिनों में इसने 46 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

फिल्म की कमाई के आंकड़ों को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा- फुकरे रिटर्न्स को कोई नहीं रोक सकता। मंगलवार को भी इसने जबर्दस्त पकड़ बनाए रखी है। आंकड़ों की बात करें तो शुक्रवार को फिल्म ने 8.10 करोड़, शनिवार को 11.30 करोड़, रविवार को 12.80 करोड़, सोमवार को 5.10 करोड़, मंगलवार को 5.05 करोड़ और बुधवार को 4.30 करोड़ रुपए कमाए। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 46.30 करोड़ रुपए हो गई है। फिल्म में फुकरों और भोली पंजाबन की लड़ाई दर्शकों को काफी भा रही है।

क्रिटिक्स से फिल्म को ज्यादा अच्छे रिव्यू नहीं मिले थे। इसके बावजूद भी यह टिकट खिड़की पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। फुकरे का लाइफटाइम कलेक्शन 36.50 करोड़ रुपए था जबकि यह 42 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। इसके अलावा फिल्म ने वीकेंड पर कमाई के मामले में रणबीर कपूर की जग्गा जासूस, ऋतिक रोशन की काबिल और अर्जुन कपूर की हाफ गर्लफ्रेंड को काफी पीछे छोड़ दिया है। फिल्म आने वाले दिनों में कई और रिकॉर्ड्स अपने नाम कर सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.