ताज़ा खबर
 

Fukrey Returns Box Office: जानें पहले दिन कितना कमाएगी पुलकित सम्राट, ऋचा चढ्ढा की फिल्म

Fukrey Returns Box Office Collection Prediction Day 1: टेड एनालिस्ट अक्षय राठी ने कहा कि फुकरे रिटर्न्स को टक्कर देने के लिए कोई बड़ी फिल्म नहीं है इसलिए यह अच्छी कमाई कर लेगी।

Fukrey Returns Box Office Collection: पहले दिन 3-4 करोड़ रुपए कमा लेगी फुकरे रिटर्न्स।

Fukrey Returns Box Office Collection Prediction: इस शुक्रवार को फुकरे रिटर्न्स रिलीज हो गई है। इससे उम्मीद है कि यह साल 2013 की फिल्म के बिजनेस की तरह ही बेहतरीन प्रदर्शन करने में कामयाब होगी। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और लोगों के मन में फिल्म को लेकर उत्सुकता देखी गई थी। इसी वजह से माना जा रहा है कि अपनी पुरानी फिल्म की लोकप्रियता को यह आकंड़ों में तब्दील करने में कामयाब रहेगी। वहीं इस साल दर्शकों ने गंभीर फिल्मों की बजाए कॉमेडी का स्वागत बांहे फैलाकर किया है। जिसके उदाहरण वरुण धवन की जुड़वा 2 और अजय देवगन की गोलमाल रिटर्न्स हैं।

ट्रेड एनालिस्ट अक्षय राठी ने टाइम्स नाउ के साथ बातचीत में फिल्म के ओपनिंग डे की कमाई का एक अनुमान लगाया है। जब उनसे पूछा गया कि क्या पद्मावती के पीछे हटने का फायदा फुकरे रिटर्न्स को मिलेगा? इसके जवाब में उन्होंने कहा- अतीत में हमारे सामने कई ऐसे उदाहरण आए हैं जिनमें कि छोटी फिल्मों ने बड़ी फिल्मों को अपने मजबूत कंटेंट की बदौलत पीछे छोड़ा है। फुकरे रिटर्न्स आशाजनक लग रही है और यह अच्छी कमाई कर सकती है। अब क्योंकि पद्मावती रिलीज नहीं हुई है तो निश्चित तौर पर इसे कमाई के लिहाज से उसका मिलेगा।

HOT DEALS
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback
  • Micromax Vdeo 2 4G
    ₹ 4650 MRP ₹ 5499 -15%
    ₹465 Cashback

जब अक्षय से पूछा गया कि पहले दिन मृगदीप सिंह लांबा की फिल्म कितनी कमाई कर लेगी तो उन्होंने कहा- फुकरे रिटर्न्स पहले दिन 3-4 करोड़ रुपए कमा लेगी क्योंकि उसे टक्कर देने के लिए कोई बड़ी फिल्म सामने नहीं है। पहले वीकेंड कलेक्शन की बात करें तो यह पूरी तरह से लोगों द्वारा की जाने वाली पब्लिसिटी पर निर्भर करेगा। अगर लोग फिल्म के फेवर में बोलते हैं तो यह आसानी से 12-16 करोड़ रुपए कमा लेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App