ताज़ा खबर
 

एक-दूसरे पर चीखने लगे फिल्मी पर्दे के जिगरी दोस्त, लीक हुआ वीडियो

पुलकित और वरुण की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है। वीडियो में दोनों स्टार्स ट्रेन में बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं दोनों यहां आपस में लड़ाई करते दिखते हैं।

Author Updated: March 7, 2018 6:14 PM
पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा फिल्म ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ में साथ नजर आ चुके हैं। फिल्म में दोनों स्टार्स एक दूसरे के जिगरी दोस्त बने नजर आ आए थे। पुलकित और वरुण को फिल्म के कई सीन में खट्टी मीठी नोकझोंक करते हुए भी देखा गया। वहीं अब पुलकित और वरुण की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है। वीडियो में दोनों स्टार्स ट्रेन में बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं दोनों यहां आपस में लड़ाई करते दिखते हैं।

वीडियो में दोनों एक्टर्स पहले तो साथ बैठे होते हैं बाद में दोनों अचानक जोर-जोर से लड़ने लगते हैं। पुलकित वरुण को सामने खड़े टीटी को कुछ बताने के लिए कहते हैं। यह साफ नहीं हो पाता कि आखिर दोनों आपस में लड़ क्यों रहे हैं। इस बीच वरुण पुलकित को जब कहते हैं कि तू मुझसे बदतमीजी से क्यों बात कर रहा है, तो वह नाराज हो जाते हैं और बाहर की तरफ आ जाते हैं। बता दें, दोनों एक्टर्स फुकरे और फुकरे के पार्ट 2 में हनी और चूचा का किरदार निभाते दिखाई दिए थे।

102 Not Out: इस मेकअप आर्टिस्ट ने बदला अमिताभ-ऋषि का लुक, रणवीर को भी बना चुकी हैं ‘खिलजी’

फिल्म में दोनों की दोस्ती काफी क्यूट लग रही है। इस वीडियो में वरुण और पुलकित काफी हल्ला करते हुए लड़ाई कर रहे हैं। ये वीडियो manav.manglani नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा गया है, ‘हमने सुना कि पुलकित और वरुण के बीच कुछ ठीक नहीं है। #दोस्त दोस्त न रहा यह वीडियो जो कि हाल ही में लीक हुआ है।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 एक बार फिर से साथ दिखेंगी ‘दंगल’ की धाकड़ छोरियां? जानिए क्‍या है सच्‍चाई
2 प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के लिए चार्ज करती हैं इतने पैसे!
3 ‘पैडमैन’ डायरेक्टर को श्रीदेवी की मौत पर नहीं हो रहा भरोसा, बोले-‘लगता है जैसे शाम को वे फोन करेंगी’
जस्‍ट नाउ
X