ताज़ा खबर
 

Fukrey Returns Trailer: इस बार लॉटरी नहीं बल्कि खजाने का राज खोजेंगे ‘फुकरे’

Fukrey Returns 2 Movie Trailer: इस बार माता के मंदिर के पास गड़े हुए खजाने को ढूंढते हुए नजर आएंगे फुकरे।

एक बार फइर फुकरों को भगाती दिखेंगी भोली पंजाबन।

बॉलीवुड में आजकल सीक्वल और रीमेक फिल्में बनाने का फैशन चल पड़ा है। पहली फिल्म के बाद लोगों के मन में उसके सीक्वल को लेकर इंतजार रहता है जिसे ही फिल्म निर्माता भुनाने की पूरी कोशिश करते हैं। आज फुकरे रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज किया गया है। एक बार फिर फुकरे गैंग आपको हंसाने के लिए आ रहा है। पहली फिल्म की तरह अपनी अजीब हरकतों से वरुण शर्मा आपको गुदगुदाएंगे।

पुलकित सम्राट, अली जफर और मनजोत सिंह के किरदारों में कुछ खास बदलाव नहीं किए गए हैं। चूचा यानी वरुण शर्मा को पहले की तरह भविष्य के सपने दिखाई देते हैं। वहीं भोली पंजाबन के तौर पर ऋचा चढ्ढा नजर आ रही हैं। जो फुकरों से बदला लेंगी क्योंकि पहली फिल्म में उनकी वजह से उसे जेल की हवा खानी पड़ती है। पहले की तरह चूचा के सपने को पुलकित सम्राट लॉटरी जीतने के लिए इस्तेमाल करते हुए नजर नहीं आएंगे।

इस बार फुकरे एक खजाने की खोज में निकले हैं। जो माता के मंदिर के पास है और वहां एक शेर मौजूद है। इससे पहले ऋचा चढ्ढा ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा था कि फुकरे 2 की कहानी और क्रिएटिविटी पहली फिल्म से बिलकुल अलग है लेकिन उनके किरदार का भाव नहीं बदला है। फुकरे 2 बहुत अच्छी फिल्म है और मेरे किरदार की प्रवृत्ति पहली फिल्म से बेहतर है।

ऋचा ने यह भी कहा था कि फुकरे दर्शकों के लिए एक सरप्राइज थी क्योंकि उस समय हम सभी नए थे। किसी ने भी यह अपेक्षा नहीं की थी फिल्म इतना अच्छा बिजनेस करेगी। मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी फुकरे 2 को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में प्रिया आनंद, विशाखा सिंह और पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे। फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App