ताज़ा खबर
 

FRYDAY Quick Review: वरुण शर्मा के साथ कॉमेडी की फुहार ला रहे गोविंदा, हंसने के लिए हो जाओ तैयार

लंबे समय के बाद गोविंदा इस कॉमेडी फिल्म के जरिए कमबैक कर रहे हैं। कॉमेडी से लब्रेज इस फिल्म में गोविंदा के ऐसे-ऐसे डायलॉग है जिसे सुनकर आपके जहन में 90 के दशक के ‘हीरो नंबर वन’ की याद ताजा हो जाती हैं।

फिल्म फ्रायडे में गोविंदा

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की फिल्म ‘फ्रायडे’ इस शुक्रवार यानी 12 अक्तूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में गोविंदा के साथ वरुण शर्मा भी हैं। इसके अलावा गोविंदा के अपोजिट फिल्म में दिगांगना सूर्यवंशी हैं। लंबे समय के बाद गोविंदा इस कॉमेडी फिल्म के जरिए कमबैक कर रहे हैं। कॉमेडी से लब्रेज इस फिल्म में गोविंदा के ऐसे-ऐसे डायलॉग है जिसे सुनकर आपके जहन में 90 के दशक के ‘हीरो नंबर वन’ की याद ताजा हो जाती हैं।

फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है – गोविंदा एक शादीशुदा व्यक्ति की भूमिका में हैं। लेकिन शादीशुदा इस व्यक्ति का एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर भी है। बीवी घर से बाहर जाए हर दम वह इसी ताक पर रहता है। ऐसे में एक दिन बीवी के बाहर जाने पर वह अपनी प्रेमिका को घर पर बुला लेता है। पत्नी पति पर अंधविश्वास करती है यह जानते हुए भी वह अपनी लाइफ को इस तरह से एंजॉय करता है। तभी बीच में डोरबेल बजती है। दरवाजे पर वरुण (ब्रदर-इन-लॉ) होते हैं। दरवाजा खुलने पर वह अपना परिचय देता है कि वह उसकी पत्नी का भाई है। इस बीच एक और शख्स की एंट्री होती है। अब घर में ये चारों लोग मिलकर क्या खिचड़ी पकाते हैं यह तो ‘फ्रायडे’ देखकर ही पता चलेगा।


फिल्म में गोविंदा फर्राटे से डायलॉग डिलीवरी करते हैं कि देखने वाला देखता ही रह जाता है। वहीं फिल्म में वरुण शर्मा भी काफी फनी में नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी गोविंदा ऐसी फिल्में कर चुके हैं जिनमें वह दो महिलाओं के बीच में फंसे नजर आए। फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ और ‘कुली’ जैसी फिल्मों में दो-दो हिरोइनों से रोमांस करने वाले गोविंदा इस फिल्म में भी ‘घरवाली बाहर वाली’ करते नजर आ रहे हैं।

बता दें, ये फिल्म अभिषेक डोगरा के निर्देशन में बनी है। फिल्म को साजिद कुरैशी ने पीवीआर्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म के जरिए टीवी एक्ट्रेस दिगांगना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। एक्ट्रेस टीवी सीरियल ‘एक वीर की अरदास… वीरा’ में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा दिगांगना बिग बॉस के सीजन 9 में भी कंटेस्टेंट बनकर पहुंची थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 Jalebi Quick Review: प्यार में डूबे दो दीवानों की कहानी है ‘जलेबी’
2 #metoo: गुलजार बोले- सिनेमा बाइबल नहीं जो इंसानियत सिखाए
3 VIDEO: ‘मुझे नहीं लगता वो जिंदा बचती’, ऐश्वर्या राय पर हाथ उठाने के सवाल पर देखिए क्या बोेले थे सलमान खान
यह पढ़ा क्या?
X