ताज़ा खबर
 

FRYDAY Box Office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर अंतिम सांसे भर रही गोविंदा की ‘फ्रायडे’

FRYDAY Box Office Collection Day 5: गोविंदा स्टारर फिल्म 'फ्रायडे' से उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म दर्शकों हंसाने में कामयाब साबित होगी लेकिन फिल्म दर्शकों के उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी।

FRYDAY Box Office Collection Day 5: फ्लॉप हुई गोविंदा की फिल्म ‘फ्रायडे’।

FRYDAY Box Office Collection Day 5: शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर एक साथ तीन फिल्में रिलीज हुई थीं। जिनमें गोविंदा की ‘फ्रायडे’, काजोल की ‘हेलीकॉप्टर ईला’ और ‘जलेबी’ शामिल हैं। वीकेंड पर उम्मीद की जाती है कि फिल्म वीक डेज की तुलना में अच्छा कारोबार करने में सफल होगी। लेकिन गोविंदा फिल्म की ‘फ्रायडे’ रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर अंतिम सांसे भर रही है। वीकेंड में भी फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को नहीं मिली। जब वीक डेज में फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली। फिल्म के पांचवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है जो गोविंदा के फैन्स को निराश कर सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक ‘फ्रायडे’ फिल्म ने पहले दिन 25 लाख, दूसरे दिन 35 लाख और तीसरे दिन 50 लाख का कलेक्शन करने में सफल हुई है। वहीं चौथे दिन और पांचवें दिन को मिलाकर 30 लाख के कलेक्शन का अनुमान है। यानी कि यह फिल्म अब तक कुल 1.40 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाई है। पहले वीक के कलेक्शन को देखकर लगता है कि फिल्म के लिए अपना बजट निकलना बेहद मुश्किल है। इसके साथ ही इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली फिल्में ‘फ्रायडे’ के कलेक्शन में प्रभाव डाल सकती हैं।

18 अक्तूबर को एक साथ दो फिल्में रिलीज हो रही पहली फिल्म अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर ‘नमस्ते इंग्लैंड’ और दूसरी आयुष्मान खुराना स्टारर ‘बधाई हो’ है। ट्रेड पंडित ऐसे कयास लगा रहे हैं कि दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती हैं। जिसके कारण फ्रायडे, हेलीकॉप्टर ईला और जलेबी को बॉक्स ऑफिस पर नुकसान उठाना पड़ सकता है। गोविंदा स्टारर फिल्म ‘फ्रायडे’ से उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म दर्शकों हंसाने में कामयाब साबित होगी लेकिन फिल्म दर्शकों के उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App