ताज़ा खबर
 

FRYDAY Box Office Collection Day 4: औंधे मुंह बॉक्स ऑफिस पर गिरी गोविंदा की ‘फ्राइडे’

FRYDAY Box Office Collection Day 4: 18 अक्तूबर को आयुष्मान खुराना की 'बधाई हो' और 'नमस्ते इंग्लैंड' फिल्म रिलीज हो रही है। ऐसे में ट्रेड पंडित कयास लगा रहे हैं कि ये दोनों फिल्में 'फ्राइडे' के कलेक्शन में प्रभाव डाल सकती हैं।

FRYDAY Box Office Collection Day 4: गोविंदा की फिल्म फ्रायडे लोगों को पसंद आ रही है।

FRYDAY Box Office Collection Day 4: गोविंदा की फिल्म ‘फ्राइडे’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में सफल नहीं हो रही है। फिल्म में गोविंदा के अलावा वरुण शर्मा भी लोगों को गुदगुदाने में कामयाब नहीं हो सके हैं। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 50 लाख रुपए की कमाई की थी। जबकि फिल्म दो दिनों में 70 लाख रुपए का कारोबार करने में सफल रही थी। रविवार को फिल्म ने 45 लाख रुपए का बिजनेस किया। इस हिसाब से फिल्म का अबतक का कुल कलेक्शन 2-3 करोड़ रुपए के आसपास हो गया है।

गोविंदा की ‘फ्राइडे’ के अलावा बॉक्सऑफिस पर दो अन्य फिल्में ‘जलेबी’ और ‘हेलीकॉप्टर ईला’ भी रिलीज हुई हैं। दोनों फिल्मों की तुलना में ‘फ्राइडे’ अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हालांकि गोविंदा की फिल्म ‘फ्राइडे’ को लेकर माना जा रहा था कि ये फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 1 से 1.5 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। जब बात गोविंदा की आती है तो उम्मीद हो जाती है कि फिल्म में दर्शकों को खूब हंसने को मिलेगा। लेकिन यह फिल्म लोगों को हंसा पाने में असफल रही और बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई।

18 अक्तूबर को आयुष्मान खुराना की ‘बधाई हो’ और ‘नमस्ते इंग्लैंड’ फिल्म रिलीज हो रही है। ऐसे में ट्रेड पंडित कयास लगा रहे हैं कि ये दोनों फिल्में ‘फ्राइडे’ के कलेक्शन में प्रभाव डाल सकती हैं। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का ज्यादा फायदा नहीं हुआ है। बता दें, ‘फ्राइडे’ को अभिषेक डोगरा ने डायरेक्ट की है। इस फिल्म को साजिद कुरैशी ने पीवीआर्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म में गोविंदा और वरुण के अलावा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट दिगांगना सूर्यवंशी भी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 KBC Play Along, 15th October 2018 Episode: हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब दे रहे सिलिगुड़ी के आदित्य
2 #MeToo Movement: ‘रिश्तेदार ने मुझे इतने गलत तरीके से छुआ कि 20 साल तक मर्दों से डरती रही’, आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने बयां किया दर्द
3 #MeToo पर शक्ति कपूर का ऑडियो क्लिप आया सामने, पीएम से कर रहे इस बात की अपील
ये पढ़ा क्या?
X