ताज़ा खबर
 

हॉलीवुड की इस फिल्म में साथ काम कर रहीं प्रियंका और परिणीत चोपड़ा, 22 नवंबर को होगी रिलीज

इस हॉलीवुड फिल्म में साथ काम कर रहीं प्रियंका और परिणीति। प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने अपनी बहन के साथ आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बताया है। देसी गर्ल ने लिखा, 'मिमी और टिशा अब एल्सा और एना हैं।

Frozen 2, Priyanka Chopra, Parineeti Chopra, Frozen 2 Hindi, Hollywood movie, Priyanka Chopra- Parineeti Chopra together movie, jansatta movie,पहली बार फिल्म में साथ काम कर रहीं प्रियंका और परिणीति

बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में आई हैं जिनमें रियल लाइफ भाईयों और बहनों ने काम किया है। यमला पगला दीवाना में शनी देओल- बॉबी देओल, हेलो ब्रदर में सलमान-अरबाज, मेला में आमिर फैजल, काबिल में रोनित रॉय और रोहित रॉय, कुछ कुछ होता है में रानी मुखर्जी- काजोल, फरेब में शिल्पा शेट्टी- शमिता शेट्टी ने साथ काम किया है। इन फिल्मों में कुछ तो रील पर भी सिबलिंग बनकर आए तो कुछ एक दूसके के विरोधी। जबकि ‘चलती का नाम गाड़ी’ में किशोर कुमार, अशोक कमरा और अनूप कुमार तीनों रियल भाई ऑनस्क्रीन पर भी ब्रदर्स बने हैं। ऐसे ही और फिल्म आने वाली है जिसमें रियल लाइफ सिस्टर अब साथ काम करेंगी। दरअसल, यहां हम बात कर रहे हैं परिणीति चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा के बारे में। हालांकि ये दोनों बहनें बाकी सिबलिंग की तरह ऑनस्क्रीन पर नजर आएंगी। इन दोनों बहनों की आप सिर्फ आवाज सुन सकेंगे।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने अपनी बहन के साथ आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बताया है। देसी गर्ल ने लिखा, ‘मिमी और टिशा अब एल्सा और एना हैं। चोपड़ा सिस्टर्स एक साथ आ रही हैं डिजनी की फ्रोजन 2 में। अब और इंतजार नहीं करना होगा हमें देखने के लिए…. मेरा मतलब है हमें सुनने के लिए, हम ला रहे हैं इन अनोखे और दमदार किरदारों की जिंदगी हिन्दी में। फ्रोजन-2 आ रही है 22 नवम्बर को।” इसी तरह का पोस्ट परिणीति ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर प्रियंका के साथ काम करने की जानकारी दी है।

प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म ‘फ्रोजन-2’ (frozen 2) के हिन्दी वर्जन में अपनी आवाज दे रही हैं। परिणीति फिल्म में एना की आवाज बनेंगी जबकि प्रियंका एल्सा को अपनी आवाज दे रही हैं। फ्रोजन-2 हिन्दी में 22 नवम्बर 2019 को रिलीज होगी। फिल्म को  Jennifer LeeChris Buck ने प्रोड्यूस किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 High Court ने ‘राम सिया के लव कुश’ को दी राहत, लेकिन शर्तें भी रखीं, वाल्मीकि समुदाय की आपत्ति के बाद लगी थी रोक
2 War Box Office Collection Day 16: Dhoom 3 को पछाड़ने की तैयारी में War, बॉक्स ऑफिस की रेस में तेज दौड़ रही ऋतिक-टाइगर की फिल्म
3 फर्जी निकली अमिताभ बच्चन के लिवर ट्रांसप्लांट की खबर, 37 साल से 25% लिवर के साथ जी रहे बिग बी, जानें मेडिकल हिस्ट्री