ताज़ा खबर
 

नेहा कक्कड़ से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक; इन बॉलीवुड जोड़ियों की उम्र में है 15 से 25 साल तक का गैप

बॉलीवुड में कई एक्टर ऐसे हैं जिनकी शादियों में उम्र का अधिक फासला रहा जिसमें शाहिद कपूर से लेकर संजय दत्त का नाम शामिल है। लोगों ने उन्हें इस बात के लिए कई बार ट्रोल भी किया था लेकिन अब लोग इन जोड़ियों को खूब प्यार देते हैं

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने कल शादी कर ली

बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ गायकों में से एक नेहा कक्कड़ ने कल शादी कर ली। उन्होंने सिंगर रोहनप्रीत से दिल्ली में परिवार और कुछ दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। दोनों की शादी और शादी के सभी रस्म काफ़ी सुर्खियों में रहे। नेहा के उम्र की बात करें तो वो 32 साल की हैं और रोहनप्रीत 25 साल के। इस हिसाब से देखें तो दोनों के बीच 7 साल की उम्र का फासला है। लेकिन प्यार हो तो एज डिफरेंस कोई मायने नहीं रखता है। ऐसा सिर्फ नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने ही नहीं बल्कि कई और बॉलीवुड कपल्स ने सिद्ध कर दिखाया है।

प्रियंका चोपड़ा – निक जोनस- प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के निक जोनस से 2018 में शादी की थी। प्रियंका उस वक़्त 37 साल की थीं और निक उनसे उम्र में 10 साल छोटे थे। लोगों ने उनके एज डिफरेंस को लेकर बहुत सी बातें भी की लेकिन इसका दोनों के प्यार पर कोई असर नहीं हुआ। निक अमेरिका के गायक, गीतकार और सिंगर हैं। आज दोनों अमेरिका में ही एक खुशहाल जिंदगी गुजार रहे हैं।

मिलिंद सोमण – अंकिता कुंवर- एक्टर मिलिंद सोमण ने अपने से 25 साल छोटी अंकिता कुंवर से शादी की थी। 55 वर्षीय एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड से 21 अप्रैल 2017 में शादी की। दोनों ने एक दूसरे को करीब डेढ़ साल तक डेट किया था। मिलिंद अंकिता से एक नाइट क्लब में मिले थे। अंकिता एक एयर होस्टेस हैं। अंकिता से मिलिंद की यह दूसरी शादी थी। इससे पहले वो फ्रेंच एक्ट्रेस मायलेन जम्पानोई के साथ 3 सालों तक शादी में रह चुके थे।

करीना कपूर – सैफ अली खान- पटौदी के नवाब और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर ने शादी से पहले एक- दूसरे को 5 सालों तक डेट किया था। सैफ अली खान करीना कपूर से 10 साल बड़े हैं। दोनों ने 2012 में कोर्ट मैरिज की थी और आज इस कपल का एक प्यारा सा बच्चा भी है, तैमूर। उनकी एज डिफरेंस के कारण कई बार उन्हें ट्रोल भी किया गया लेकिन लोगों ने इस जोड़ी को खूब प्यार भी दिया है और फैन्स उन्हें सैफीना कहते हैं।

 

शाहिद कपूर – मीरा राजपूत- शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के बीच 14 सालों की उम्र का अंतर है। मीरा से 14 साल बड़े शाहिद ने उनसे 2015 में अरेंज मैरिज की थी। दोनों के बीच एज गैप होने के बावजूद दोनों की जोड़ी को पूरा देश प्यार देता है। इस जोड़ी के दो बच्चे भी हैं- मिशा कपूर और ज़ैन कपूर।

संजय दत्त – मान्यता दत्त- संजय और मान्यता के बीच 19 सालों का बड़ा एज डिफरेंस है। दोनों ने साल 2008 में शादी की। मान्यता से संजय दत्त 19 साल बड़े हैं। इस खूबसूरत कपल के दो बच्चे हैं- इकरा और शहरान दत्त।

Next Stories
1 अयोध्या की रामलीला में अंगद बने मनोज तिवारी ने बोला ऐसा डायलॉग; हिंदी का अपमान बता यूजर्स करने लगे ट्रोल
2 Republic टीवी पर पैनलिस्ट को रट्टू तोता कह बोले अर्नब गोस्वामी- नोचो खंभे, टूटेंगे तुम्हारे नाखून
3 शादी के बंधन में बंधने जा रहे नेहा और रोहनप्रीत? सामने आया बारात का वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X