ताज़ा खबर
 

जानिए क्यों BIG-B से लेकर दिया मिर्जा तक सब हैं इस 9 साल की बच्ची के फैन

हाल ही में एक नन्ही सी बच्ची ने अमिताभ से लेकर दिया मिर्जा तक को अपना दीवाना बना दिया है। इतना ही नहीं इन स्टार्स ने इस 9 साल की बच्ची के लिए अपने सोशल एकाउंट पर तारीफों के पुल भी बांधे हैं।

America’s Got Talent, amitabh bachchan, America’s Got Talent contestent, amitabh bachchan post, bollywood superstar amitabh bachchan, amitabh bachchan reaction, America’s Got Talent has amazed everyone, Dia Mirza, Neha Dhupia , Angelica Hale, bollywood entertaintment news, entertainment bollywood, bollywood entertainment news hindi entertainment newsइन दिनों बॉलीवुड के सितारे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहने लगे हैं। इसके चलते स्टार्स के एक्शन और रिएक्शन कुछ पलों में ही फेंस के सामने आ जाते हैं। हाल ही में एक नन्ही सी बच्ची ने अमिताभ से लेकर दिया मिर्जा तक को अपना दीवाना बना दिया है। इतना ही नहीं इन स्टार्स ने इस 9 साल की बच्ची के लिए अपने सोशल एकाउंट पर तारीफों के पुल भी बांधे हैं।

इन दिनों बॉलीवुड के सितारे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहने लगे हैं। इसके चलते स्टार्स के एक्शन और रिएक्शन कुछ पलों में ही फेंस के सामने आ जाते हैं। हाल ही में एक नन्ही सी बच्ची ने अमिताभ से लेकर दिया मिर्जा तक को अपना दीवाना बना दिया है। इतना ही नहीं इन स्टार्स ने इस 9 साल की बच्ची के लिए अपने सोशल एकाउंट पर तारीफों के पुल भी बांधे हैं।

दरअसल, अमेरिकाज़ गॉट टैलेंट में एक ऐसा टैलेंट सबके सामने उभर कर आया कि सबकी आंखें उस बच्ची पर टिकी ही रह गई। यह बच्ची महज 9 साल की है और अमेरिकाज़ गॉट टैलेंट 2017 में में कंटेस्टेंट है। एंजेल्का हेयल नाम की इस बच्ची ने अपनी गायकी के जरिए सबको झूमने पर मजबूर कर दिया। इतना ही नहीं इस विदेशी बच्ची ने हिंदुस्तान के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर नेहा दूपिया और दिया मिर्जा तक को अपना फैन बना दिया। इस दौरान बिग-बी ने अपने ट्विटर हेंडलर पर इस बच्ची के लिए अपने प्यार के साथ अनमोल शब्द भी पोस्ट किए। बिग-बी ने लिखा, ‘अनबिलीवेबल.. इनक्रेडेबल..रॉंगटे खड़े हो गए’

अमेरिका’स गॉट टैलेंट की टैलेंटिट कंटेस्टेंट एंजेल्का हेयल मूल रूप से एटलांटा की रहने वाली हैं। वह एक किडनी ट्रांसप्लांट सरवाइवर है। वह कहती हैं कि सिंगिंग उनका पैशन है। वह कहती हैं कि उन्हें इस तरह के गाने पसंद है जिसमें पॉवरफुल व्हाइस हो, वो ऐसा पॉपुलर गाने सुनना पसंद करती हैं। एंजेल्का प्यानो भी बजाती हैं। उन्हें प्यानो बजाना बेहद पसंद है। इस वक्त एंजेल्का क्लासिकल और पॉप दोनों की ट्रेनिंग ले रही हैं। अपने टीचर की तारीफ करते हुए वह कहती हैं कि शुक्र है कि उनके पास एक बहुत ही अच्छे क्लासिकल प्यानो टीचर हैं। उनका का मानना है कि वह एक एक्ट्रेस भी हैं और कैमरा के आगे भी आना चाहती हैं। फ्यूचर में उन्हें अच्छे प्रोजेक्ट्स में काम करने का मौका मिलेगा वह इसकी कामना करती हैं।

अपने मिशन के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, ‘मेरा मिशन है कि भगवान ने जो टैलेंट मुझे दिया है मैं उसका यूज कर के बाकी लोगों को इंस्पायर कर सकूं और उन्हें आगे बढ़ने में मदद कर सकूं।’ अपनी जिंदगी के बारे में बताते हुए वह लिखती हैं, ‘4 साल की एज में मैंने अपनी बीमारी के आगे घुटने टेक दिए थे। लेकिन यह एक चमतकार ही है कि मैं आज यहां खड़ी हूं। ऐसे में मैं बाकी लोगों की मदद करना चाहती हूं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शाहरुख खान ने पेश की ‘जब हैरी मेट सेजल’ के पोस्टर के हॉलीवुड फिल्म से मेल से मेल खाने पर सफाई
2 ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के मेकर्स ने जान बूझकर तो नहीं की पोस्टर में इतनी बड़ी गलती?
3 ‘दंगल’ फेम जायरा वसीम की कार का एक्सिडेंट, तेज रफ्तार में कंट्रोल खो बैठा ड्राइवर