ताज़ा खबर
 

फ्रीडा पिंटो ने 800 गरीब लोगों में बंटवाया ऑस्कर अवॉर्ड्स का बचा हुआ खाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो ऑस्कर के बाद सुर्खियों में आ गई हैं। नहीं ऐसा नहीं है कि उनकी कोई फिल्म ऑस्कर में नॉमिनेट हुई। बल्कि ऑस्कर के बचे हुए खाने के सही इस्तेमाल की वजह से वो सुर्खियों में हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो।

बॉलीवुड एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो ऑस्कर के बाद सुर्खियों में आ गई हैं। नहीं ऐसा नहीं है कि उनकी कोई फिल्म ऑस्कर में नॉमिनेट हुई। बल्कि ऑस्कर के बचे हुए खाने के सही इस्तेमाल की वजह से वो सुर्खियों में हैं। फ्रीडा ने इस कार्यक्रम के बाद बचे हुए खाने से करीब 800 लोगों की भूख मिटाई। इस तरह खाने की बर्बादी के साथ-साथ उन लोगों की संतुष्टि भी हासिल हुई जो भरपेट खाने के लिए तरसते रह जाते हैं।

फ्रीडा की इस सोच की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। सभी लोग उनकी इस सोच और कदम से प्रभावित हैं। एक तरफ जहां ऑस्कर अपनी चूक और रेड कार्पेट पर आए सितारों की वजह से सुर्खियों में रहा। वहीं दूसरी तरफ फ्रीडा का यह काम ऑस्कर को एक अलग रोशनी में लेकर आया है। फ्रीडा के इस नेक कदम से इस साल हुए समारोह का हमेशा याद किया जाएगा।

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट अपडेट्स के लिए क्लिक करें

बता दें कि ऑस्कर की मेन्यू लिस्ट में कई तरह की डिश बनती हैं। इस तरह का खास मेन्यू सेलेब्स के लिए तो कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन जिन गरीबों को वह खाना मिला उनके लिए यह मेन्यू बेहद खास था। इस बेहतरीन खाने को शेफ वोल्फगैंग ने तैयार किया था। लेकिन ऑस्कर अवॉर्ड फंक्शन खत्म होने के बाद काफी ज्यादा खाना बच गया था।

इस खाने को जरूरत मंद लोगों तक पहुंचाने के लिए फ्रीडा पिंटो ने सैन फ्रांसिस्को की एक एनजीओ कोपिया के साथ टाईअप किया था। दोनों ने मिलकर इस खाने का सही इस्तेमाल किया। फ्रीडा ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

 

 

करीना कपूर ने रखी हाऊस पार्टी; आकर्षक लुक में दिखी सारा अली खान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App