ताज़ा खबर
 

Fraud Saiyaan Movie Review: बादशाह से बने जोकर, Fraud Saiyaan बन अरशद वारसी ने लड़कियों को लगाया जमकर चूना

Fraud Saiyaan Movie Review and Rating: फिल्म की कहानी की बात करें तो अरशद वारसी ने एक भोला प्रसाद त्रिपाठी नाम के शख्स का रोल अदा किया है। जो अपनी जरुरतों को पूरा करने के लिए महिलाओं को पहले प्रेम-जाल में फंसाता है।

Fraud Saiyaan, Fraud Saiyaan collection, Fraud Saiyaan movie collection, Fraud Saiyaan rating, Fraud Saiyaan movie rating, Fraud Saiyaan collection in hindi, Fraud Saiyaan movie reveiw in hindi, Fraud Saiyaan, Fraud Saiyaan box office collection, Fraud Saiyaan collection, Fraud Saiyaan movie, Fraud Saiyaan movie download, Fraud Saiyaan full movie download, Fraud Saiyaan movie download in hindi, Fraud Saiyaan collection, Fraud Saiyaan movie, Arshad Wasriअरशद वारसी।

Fraud Saiyaan Movie Review: अरशद वारसी लोगों को हंसाने के लिए Fraud Saiyaan लेकर आ रहे हैं। फिल्म 18 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अरशद वारसी के अलावा सौरभ शुक्ला भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सारा लोरॉन भी हैं। फिल्म का निर्देशन सौरभ श्रीवास्तव ने किया है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो अरशद वारसी ने एक भोला प्रसाद त्रिपाठी नाम के शख्स का रोल अदा किया है। जो अपनी जरुरतों को पूरा करने के लिए महिलाओं को पहले प्रेम-जाल में फंसाता है और फिर शादी कर उन्हें लूटकर भाग जाता है। भोला का बचपन से एक ही उसूल है कि चुटकी भर सिंदूर से ही नौकरी की टेंशन दूर जो जाती है। भोला प्रसाद लड़कियों को अपनी मां की कहानी सुनाकर इमोशनल करता है। फिर सभी लड़कियों को एक अंगूठी ( जिसे वह अपनी मां की आखिरी निशानी बताता है) से ही प्रपोज करता है।

फिल्म में अरशद वारसी ने लोगों को हंसाने का भरपूर प्रयास किया है, लेकिन वह इस कारनामे को करने में सफल नहीं हो सके हैं। सौरभ शुक्ला के डायलॉग से जरूर कुछ मौकों पर आपके चेहरे में हंसी आती है, बाकि फिल्म की स्टोरी में ज्यादा दम नहीं है। फिल्म को जनसत्ता.कॉम की ओर से पांच में से 1.5 स्टार्स दिए गए हैं।

सारा भी फिल्म को प्रमोट करने के लिए भारत आना चाहती थीं, लेकिन वीजा न मिलने के कारण वह भारत नहीं आ सकीं। मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में सारा ने कहा, ”काश मैं भारत में टीम के लोगों को ज्वॉइन कर पाती। उम्मीद करती हूं कि फिल्म की रिलीज वाले दिन मैं टीम के साथ मौजूद रहूं।” जब अरशद वारसी से सारा को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”मुझे नहीं पता है कि वह पाकिस्तानी है। मुझे हमेशा लगता था कि वह Muscat से हैं। मैंने एक बार उनसे पूछा भी था कि क्या वह Muscat की रहने वाली हैं। तब उन्होंने कहा था कि वह वहीं किसी जगह से हैं। मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Uri Movie Online: Uri डाउनलोड कर रहा था शख्स, मेकर्स की सर्जिकल स्ट्राइक से उड़े होश
2 ‘शादी के 38 साल बाद ऐसी हो जाती है हालत’, सोशल मीडिया में छलका नीतू सिंह का ‘दर्द’
3 सुष्मिता सेन के भाई को डेट कर रही हैं ये एक्ट्रेस, हाल ही में हुआ था ब्रेकअप
यह पढ़ा क्या?
X