ताज़ा खबर
 

बहाल हुई रेप के आरोपी हीरो की सदस्यता, पीड़ित सहित चार अभिनेत्रियों ने दिया इस्तीफा

अपहरण और बलात्कार के आरोपी अभिनेता दिलीप को बहाल करने पर चार अभिनेत्रियों ने द मलयालम फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन से इस्तीफा दे दिया है। इनमें वह अभिनेत्री भी शामिल है, जिसने दिलीप पर अपहरण और दुष्कर्म का आरोप लगाया था।

Author Updated: June 28, 2018 4:45 PM
द मलयालम फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन से इस्तीफा देने वाली अभिनेत्रियां।

मलयालम फिल्म उद्योग में अपने अधिकारों के हनन के सवाल पर अभिनेत्रियों ने खुला विद्रोह कर दिया है। अपहरण और बलात्कार के आरोपी अभिनेता दिलीप को बहाल करने पर चार अभिनेत्रियों ने द मलयालम फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन से इस्तीफा दे दिया है। इनमें वह अभिनेत्री भी शामिल है, जिसने अभिनेता दिलीप पर यौन शोषण, अपहरण और दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। इस्तीफा देने वाली चार अभिनेत्रियों में पीड़िता सहित रिमा कालिंगिंग, रम्या नामबीसन और गीथू मोहनदास शामिल हैं। अपनी फेसबुक पोस्ट में ​अभिनेत्री ने अपना दर्द बयान किया है। उसने लिखा,”पहले दिलीप ने मुझे मिल रहे मौकों को मुझसे दूर करने की कोशिश की, मैंने इसकी शिकायत एएमएमए से की लेकिन मुझे कोई खास जवाब नहीं मिला। मैं एएमएमए की सदस्य हूं, ये मेरी जिंदगी का सबसे बुरा तर्जुबा है कि एएमएमए आरोपी के साथ खड़ा है। अब संगठन में मेरे बने रहने का कोई मतलब नहीं है।”

केरल के कोच्चि में मलयालम फिल्म उद्योग की मशहूर अभिनेत्री ने मलयालम सुपरस्टार दिलीप पर गंभीर आरोप लगाए थे। अभिनेत्री का आरोप था कि दिलीप ने उसे अगवा करने के बाद कार में रेप किया था। ये वाकया पिछले साल यानी 17 फरवरी 2017 को हुआ था। अभिनेत्री ने इस मामले में पुलिस केस दर्ज करवाया था। ​अभिनेत्री का दावा था कि शूटिंग से लौटते वक्त दिलीप ने अपनी कार से उसे अगवा किया था।

पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी सुनील कुमार से पूछताछ की थी। सुनील ने बताया था कि दिलीप इस पूरे कांड का मास्टरमाइंड और साजिशकर्ता है। दिलीप को पुलिस ने हिरासत में लिया था, ले​किन केरल हाईकोर्ट ने अभिनेता दिलीप को सशर्त जमानत दे दी थी। हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद रविवार को सुपरस्टार दिलीप की एसोसिएशन आॅफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट की सदस्यता पुन: बहाल कर दी गई। जबकि पहले पूरा मामला सामने आने पर दिलीप की सदस्यता एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने ही रद कर दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 संजू के रोल में दिखे रणबीर पर सलमान ने साधा था निशाना, अब राजकुमार हीरानी ने दिया ये जवाब
2 Sanju Movie: ‘संजू’ को देखने के लिए लोग बेताब, हो रही बंपर एडवांस बुकिंग
3 गोवा से सीधे आकाश और श्लोका की पार्टी पहुंचीं प्रियंका, क्या सिंगर निक भी थे साथ?