ताज़ा खबर
 

किरण बेदी ने नासा का गलत वीडियो शेयर किया, ट्रोल्स बोले- ‘ये तो ऋतिक रौशन की कोई मिल गया जैसा है..’

किरण बेदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया वीडियो में आकाशगंगा की एक तस्वीर दिखाई गई है और इसमें ओम की ध्वनि सुनाई दे रही है। किरण बेदी के वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा।

Kiran Bedi, kiran bedi twitter, kiran bedi husband, fake news, kiran bedi trolled, Koi Mil Gaya, nasa, NASA sound of sun, sun sounds, tweet trolls, twitter trolls, universe chanting om, viral video, what does the sun sound like NASA video of sun, sun chanting omगलत वीडियो पोस्ट करने पर ट्रोल हुईं किरण बेदी

पुलिस सेवा की सेवानिवृत्त अधिकारी डॉ किरण बेदी और वर्तमान पुदुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। किरण सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई जानकारी शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार किरण बेदी का लोगों को जागरूक करने का अभियान उल्टा पड़ता हुआ नजर आ रहा है। किरण बेदी ने कुछ देर पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया वीडियो में सूरज से ओम की आवाज गूंजती हुई सुनाई दे रही है। इसे उन्होंने नासा का वीडियो बताकर शेयर किया है।

दरअसल किरण बेदी फर्जी खबरों की चपेटे में आ गईं जिसके चलते उन्होंने बिना खबर की पुष्टि किए अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर कर दिया। वीडियो में आकाशगंगा की एक तस्वीर दिखाई गई है और इसमें ओम की ध्वनि सुनाई दे रही है। यह स्पष्ट रूप से एक नकली वीडियो है जो नासा के वास्तविक वीडियो के रूप में सूर्य की तरह लग रहा है। किरण बेदी के वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा।

Kiran Bedi, kiran bedi twitter, kiran bedi husband, fake news, kiran bedi trolled, Koi Mil Gaya, nasa, NASA sound of sun, sun sounds, tweet trolls, twitter trolls, universe chanting om, viral video, what does the sun sound like NASA video of sun, sun chanting om गलत वीडियो पोस्ट करने पर ट्रोल हुईं किरण बेदी

एक यूजर ने किरण बेदी को ट्रोल करते हुए लिखा कि जब आप पुलिस सेवा से सेवानिवृत्त अधिकारी हों, उपराज्यपाल हों लेकिन इसके साथ ही आप फिल्म कोई मिल गया की बड़ी फैन भी हों। दूसरे यूजर ने किरण बेदी को ट्रोल करते हुए लिखा कि 2020 में एक बार फिर से कोई मिल गया फिल्म आएगी जिसमें किरण बेदी जादू के किरदार में नजर आएंगी और ऋतिक रोशन रोहित/राज/ राहुल/ राम या फिर रहीम के किरदार में। राकेश रोशन जी को तहे दिल से धन्यवाद। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि सूरज की आवाज रिकॉर्ड करने के लिए NASA को थैंक्स, पता नहीं हमारा ISRO क्या कर रहा है। वहीं एक यूजर ने कोई मिल गया फिल्म का डॉयलॉग लिखा है जोकि फिल्म में जादू को अंतरिक्ष से बुलाने के लिए प्रयोग में लाया जाता था।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि सोशल मीडिया पर किसी सेलिब्रिटी को इस तरह से ट्रोल किया गया हो इससे पहले भी कई सेलेब्स गलत जानकारी शेयर करने के चलते सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर आ गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिना शूटिंग किये ही Bigg Boss 13 के सेट से क्यूँ चली गईं दीपिका पादुकोण, अजय देवगन, काजोल और कंगना दिखेंगे इस वीकएंड
2 धोखाधड़ी केस में फंसे Remo D Souza, पुलिस ने जमा करवाया पासपोर्ट; फिल्म में पैसे लगाकर दिया था मोटे मुनाफे का झांसा?
3 ब्रिट्नी स्पीयर्स कर रही हैं बिकिनी पहनकर योगा और सूर्य नमस्कार, 2020 के लिए लिया ये संकल्प
ये पढ़ा क्या?
X