ताज़ा खबर
 

बिग बॉस के घर से बाहर हुए गौरव चोपड़ा अमेरिका में मना रहे हैं छुटिट्यां, देखें तस्वीरें

बिग बॉस के इस सीजन में उनकी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री हुई थी। घर के अंदर रहने के दौरान वो अपने शांत स्वभाव, नेचर और साथी कंटेस्टेंट बानी जे के साथ दोस्ती को लेकर लाइमलाइट में बने हुए थे।

Author नई दिल्ली | January 25, 2017 10:58 AM
पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट गौरव चोपड़ा। (Image Source: Instagram)

मशहूर टीवी एक्टर और बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट गौरव चोपड़ा ने घर के अंदर जाकर काफी लोगों के दिल जीत लिए हैं। बिग बॉस के इस सीजन में उनकी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री हुई थी। घर के अंदर रहने के दौरान वो अपने शांत स्वभाव, नेचर और साथी कंटेस्टेंट बानी जे के साथ दोस्ती को लेकर लाइमलाइट में बने हुए थे। शो से बाहर निकलने के बाद वो अपनी जिंदगी खुलकर जी रहे हैं और इन दिनों अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं। अपनी ट्रिप से गौरव ने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। रिएलिटी शो से उनका बाहर निकलना एक चौंकाने वाली खबर की तरह आया था। इसकी वजह घर के अंदर उनकी गिनती एक मजबूत सदस्य के तौर पर होती थी। वहीं बानी जे के साथ उनकी बॉन्डिंग हमेशा लाइमलाइट में बनी रही।

बता दें कि विवादित शो बिग बॉस के सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट गौरव चोपड़ा 10 हफ्तों तक घर में रहने के बाद बाहर हो गए हैं। उनके फैंस इस फैसले से काफी शॉक्ड के साथ ही गुस्से में हैं। एक्टर अपनी करीबी दोस्त बानी जे के बारे में काफी चिंतित हैं। बिना किसी शक के गौरव और बानी की दोस्ती इस पूरे सीजन की लाइमलाइट रही। चाहे वो एक-दूसरे का सपोर्ट, मदद या फिर खेल के दौरान निर्णय लेना रहा हो दोनों कई मौकों पर एक-साथ दिखे। कई बार लड़ाई की वजह से दोनों की दोस्ती को कई बार परखा गया। उनकी दोस्ती सभी तूफानों से सुरक्षित निकल पाई।

View this post on Instagram

#goodnight #wintertravel #actor #journey #usa

A post shared by Gaurav Chopraa (@mrgravitas) on

रविवार को गौरव शो से बाहर हो गए। उनके घर से बाहर जाने के बाद वो सोशल मीडिया पर वापिस आ गए। उन्होंने अपने फैंस को अपना समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा- इतना सारा प्यार… धन्यवाद। इतने सौहार्द के लिए धन्यवाद।

एक्टर ने बानी की एक फोटो शेयर करते हुए उनके प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया। उन्होंने लिखा- अभी इसे देखा… हां ये मेरी हैं… मैं वहां उनके उत्साह के रूप में मौजूद हूं। बानी अपने दोस्त को काफी मिस कर रही हैं। इसका सबूत है कि घर में वो गौरव की पिंक कलर की शर्ट प्यार के साथ पहनी हुई दिखाई दे रही हैं।

रईस vs काबिल: सेलेब्स ने शाहरुख के मुकाबले ऋतिक की फिल्म को किया पसंद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App