ताज़ा खबर
 

‘फोर्स 2’ का फर्स्ट लुक जारी, बेहद एंग्री लुक में नजर आए जॉन अब्राहम

Force 2 First Look: पोस्टर को देखकर साफ कहा जा सकता है कि पिछले पार्ट में नार्कोटिंक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिसर की भूमिका निभाने वाले जॉन इस बार एक रॉ ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे।

जॉन अब्राहम की फिल्म फोर्स-2 का पोस्टर।

30 सितंबर 2011 को रिलीज हुई फिल्म ‘फोर्स’ के सीक्वल का इंतिजार कर रहे दर्शकों को के लिए अच्छी खबर है। फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम एक बार फिर लीड रोल में नजर आएंगे। जॉन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है। उनके फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह पोस्टर मौजूद है। फिल्म का निर्देशन किया है डायरेक्टर अभिनय देव ने। फिल्म की रिलीज डेट 18 नवंबर रखी गई है। पोस्टर को देखकर साफ कहा जा सकता है कि पिछले पार्ट में नार्कोटिंक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिसर की भूमिका निभाने वाले जॉन इस बार एक रॉ ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। पोस्टर में जॉन बेहद एंग्री लुक में गन ताने नजर आ रहे हैं और फिल्म को टैगलाइन दी गई है कि ‘एक मारा गया सैनिक शहीद होता है और एक मारा गया जासूस दगाबाज होता है।’

फिल्म में जॉन के साथ अकीरा स्टारर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी। फिल्म का थिएट्रिकल ट्रेलर ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ के साथ रिलीज होने वाला है। इस बात की पुष्टि खुद फिल्म की टीम की ओर से की जा चुकी है। ऐसा इस वजह से भी किया जा रहा है क्योंकि जॉन धोनी के बहुत अच्छे दोस्त हैं और धोनी की शादी में शामिल होने वाले वह इकलौते स्टार थे। इसके अलावा इस दिन ट्रेलर रिलीज किए जाने से फिल्म को बहुत मायलेज मिलेगा। साथ ही एक फैक्स यह भी है कि फिल्म का पिछला पार्ट भी 30 सितंबर को ही रिलीज किया गया था।

फिल्म फोर्स-2 का फर्स्ट पोस्टर–

He’s Tough. He’s Intense & he’s back in action with Twice the Force! Presenting ACP Yashwardhan for #Force2TheFilm

A photo posted by John Abraham (@thejohnabraham) on

Next Stories
1 1975 में लगी इमरजेंसी पर फिल्म बनाएंगे मधुर भंडारकर
2 धोनी ने खोला अपनी जिंदगी का बड़ा राज, कहा…बायोपिक को हां कहने से पहले लग रहा था डर
3 ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा’ में पार्च्ड फेम तनिष्ठा चटर्जी को कहा ‘कलूटी’
ये पढ़ा क्या?
X