ताज़ा खबर
 

जॉन अब्राहम मानते हैं कि बड़े पर्दे के मुकाबले टीवी की लोकप्रियता ज्यादा है

याद हो कि जॉन की फिल्म 'रॉकी हैंडसम' को टीवी चैनल 'सोनी मैक्स' पर प्रसारित किया गया था। जॉन का मानना है कि मेरी वह फिल्म जनता तक ज्यादा पहुंची होगी।

Author नई दिल्ली | September 20, 2016 11:08 AM
फिल्म फोर्स के एक सीन में बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम।

फिल्म जिस्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम मानते हैं कि फिल्मों को बड़े पर्दे की तुलना में छोटे पर्दे पर लोगों के बीच अधिक लोकप्रियता मिलती है। उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि छोटे पर्दे की पहुंच बड़े पर्दे की तुलना में लोगों के बीच अधिक है। जॉन ने कहा, “मैंने इस बात पर गौर किया है कि फोर्स जैसी कुछ फिल्मों को टेलीविजन के जरिए अधिक लोकप्रियता मिलती है, बजाय थियेटरों के।” याद हो कि जॉन की फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ को टीवी चैनल ‘सोनी मैक्स’ पर प्रसारित किया गया था। जॉन का मानना है कि मेरी वह फिल्म जनता तक ज्यादा पहुंची होगी।

जॉन को लगता है कि जिस तरह एक फिल्म को लेकर टेलीविजन कई बार लोगों तक पहुंचा है, तो इसकी तुलना सिनेमा से नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि अगर सच कहूं तो आप दो चीजों की तुलना नहीं कर सकते। ये दोनों चीजें पूरी तरह से अलग-अलग हैं और वे विशेष तौर पर अपना महत्व दर्शाते हैं। गौरतलब है कि जॉन की अगली फिल्म ‘फोर्स-2’ के इसी साल रिलीज होने के कयास लगाए जा रहे थे। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और ताहिर राज भूषण भी मुख्य भूमिका में होंगे। यह फिल्म 2011 में आई फिल्म जॉन की फिल्म ‘फोर्स’ का ही सीक्वल होगी। तब इस फिल्म का निर्देशन निशिकांत कामत ने किया था। इस बार बनने जा रही फोर्स 2 में अभिनय देव निर्देशक और विपुल अम्रुतल शाह निर्माता के तौर पर होंगे।

गौरतलब है कि हाल ही में जॉन फिल्म ‘ठिशूम’ में एक ऑफिसर की भूमिका में वरुण धवन के साथ दिखाई दिए थे। हालांकि फोर्स 2 का ट्रेलर तो अभी जारी नहीं हुआ है लेकिन तब तक आप फोर्स के पहले पार्ट का ट्रेलर देख कर फिल्म की यादें जरूर ताजा कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App