ताज़ा खबर
 

यू-ट्यूबर भुवन बाम का सुनहरा दौर जारी, Forbs की लिस्ट में दिखाया दम

Bhuvan Bam Video, Forbes India 30 Under 30: पिछले महीने दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम (World Economic Forum) में जलवा बिखेरने के बाद भुवन बाम का नाम फोर्ब्स इंडिया लिस्ट टॉप 30 में भी शामिल हो गया है।

Bhuvan bam, World Economic Forum, Forbes, Forbes India, Forbes India 30 Under 30, Bhuvan Bam in Forbes list, फोर्ब्स इंडिया, फोर्ब्स, फोर्ब्स इंडिया 30 लिस्ट, भुवन बाम, साई पल्लवीयू-ट्यूबर भुवन बाम ने Forbs की लिस्ट में दिखाया दम

Bhuvan Bam Video, Forbes India 30 Under 30: फेमस यूट्यूबर भुवन बाम (Bhuvan Bam) की कोई भी वीडियो कुछ ही समय में लोगों के बीच पॉपुलर हो जाती है। अपनी कॉमिक अंदाज और ह्यूमर से लोगों का दिल जीत लेने वाले भुवन बाम के लिए अब तक एक अद्भुत वर्ष रहा है। पिछले महीने दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम (World Economic Forum) में जलवा बिखेरने के बाद भुवन बाम का नाम फोर्ब्स इंडिया लिस्ट टॉप 30 में भी शामिल हो गया है।

दरअसल फोर्ब्स इंडिया ने 30 अंडर 30 (Forbes India 30 Under 30) लिस्ट जारी की है जिसमें भारत के 30 साल से कम उम्र वाले कामयाब 30 हस्तियों का नाम शामिल है। इसी लिस्ट में भुवन बाम को भी जगह मिली है। भुवन बाम ने 2015 को बीबी की वाइंस (BB Ki Vines) नाम से अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया था। भुवन अपने मोबाइल फोन से ही फनी वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड करते थे और देखते ही देखते 26 साल के इस यूट्यूबर के यूट्यूब पर 16 मिलियन से भी ज्यादा सब्सक्राइबर्स हो गए।

 

View this post on Instagram

 

Platelets kum hai, par shoot karne ka dum hai

A post shared by Bhuvan Bam Official (@bhuvan.bam22) on

मालूम हो कि भुवन बाम जेएनयू में हुई हिंसा को लेकर ट्वीट करके भी काफी सुर्खियों में रहे थे। लेकिन भुवन के इस ट्वीट के बाद कुछ लोग उनपर ही टूट पड़े और लिखे कि पूरे देश को गाली सिखाने वाला आज देशभक्ति की बातें कर रहा है। भुवन बाम ने भी लोगों को कई जवाब दिए और एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए बताया कि उनको जान से मारने की धमकी भी मिली थी।

बता दें कि फोर्ब्स ने 17 कैटेगरी को ध्यान में रखते हुए इस लिस्ट की घोषणा की है। इस लिस्ट की प्रमुख कैटेगरी में इ-कॉमर्स, एंटरटेनमेंट, फैशन, म्यूजिक, मनोरंजन, आर्ट एंड कल्चर, डिजाइन, इ-कॉमर्स, एजुकेशन और मेडिकल को शामिल किया गया है। भुवन बाम के अलावा इस लिस्ट में यूट्यूबर गौरव चौधरी और एक्ट्रेस साई पल्लवी का नाम भी शामिल है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Armaan Jain Reception: करीना-शिल्पा-करिश्मा जैसे लहंगा पहन कर पार्टी में आईं आथिया शेट्टी, इस वजह से हो रहीं ट्रोल
2 शाहीन बाग में फायरिंग के आरोपी को AAP का सदस्य बताने पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- CID देखकर BJP वाले वैसे ही बन गए हैं
3 ‘दरबार’ के लॉस से परेशान डिस्ट्रीब्यूटर की धमकी, रजनीकांत मदद करें नहीं तो बैठेंगे हंगर स्ट्राइक पर
यह पढ़ा क्या?
X