ताज़ा खबर
 

गरीबों की मदद करने के लिए एक्टर सोनू सूद ने लिया 10 करोड़ रुपए का लोन, 2 दुकानें और 6 फ्लैट्स रखे गिरवी

सोनू सूद ने जरूरतमंदों और ग़रीबों मदद करने के लिए 10 करोड़ रुपए का लोन लिया है। इसके लिए सोनू सूद ने मुंबई की अपनी 2 दुकानें और 6 फ्लैट्स गिरवी रख दिए हैं।

Author Edited By यतेंद्र पूनिया Updated: December 9, 2020 7:52 PM
sonu soodगरीबों की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद

कोरोना लॉकडाउन के दौरान हजारों मजदूरों की मदद करने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद एक बार फिर से चर्चा में हैं। सोनू सूद ने जरूरतमंदों और ग़रीबों मदद करने के लिए 10 करोड़ रुपए का लोन लिया है। सोनू सूद के करीबी सूत्रों ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि इसके लिए सोनू सूद ने मुंबई की अपनी 2 दुकानें और 6 फ्लैट्स गिरवी रख दिए हैं।

सूत्रों ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि सोनू सूद हमेशा से गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करते रहे हैं। यह काम उनके दिल के बेहद करीब है। वो कोरोना महामारी के दौरान प्रभावित हुए लोगों की मदद करना चाहते हैं। सोनू सूद ने गंभीर बीमारियों से जूझ रहे लोगों की मदद करनी शुरू कर दी है। सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौरान‌ अपने मानवीय प्रयत्नों और अनुभवों के बारे में‌ अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘आई एम नो मसीहा ‘ में बताया गया है जो 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद को लेकर सोनू सूद खूब चर्चा में रहे। देशभर में उनकी इस पहलकदमी को खूब सराहा गया था। कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने कई हजार प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया था। उन्होंने शहरों में फंसे मजदूरों को अपने खर्चे पर उनके घर सुरक्षित पहुंचाया था। इसके बाद सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोरी थीं।

मजदूरों के लिए ट्रांसपोर्टेशन के अलावा सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौरान मास्क और पीपीई किट्स भी दिए थे। उन्होंने पंजाब में पैरामेडिकल स्टाफ को 1500 पीपीई किट और पुलिस अफसरों को 25000 फेस शील्ड्स भी दिए थे। सोनू सूद सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से बहुत से जरूरतमंदों की मदद भी करते हैं।

कई सुपरहिट फिल्मों में आ चुके हैं नज़र :सोनू सूद बॉलीवुड सहित दक्षिण भारत और पंजाबी इंडस्ट्री की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1999 में एक तमिल फिल्म के साथ की थी। सोनू सूद 2010 में सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ में भी नज़र आए थे जिसमें उनकी एक्टिंग को बहुत सराहा गया था।

Next Stories
1 रिलीज हुआ रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना ‘जादो जी के चउकी’, यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल
2 पप्पू जी आ गए- रि‍पब्‍ल‍िक पर संब‍ित पात्रा ने उड़ाया कांग्रेस नेता का मजाक, अर्नब गोस्वामी भी लगाने लगे ठहाका
3 महबूबा मुफ्ती के नजरबंद करने वाले दावे पर बोले अशोक पंडित,’कागज़ नहीं दिखाने वाले लोग आज कागज़ मांग रहे हैं!’ आने लगे ऐसे कमेंट
यह पढ़ा क्या?
X