ताज़ा खबर
 

Salman Khan को ‘भारत’ के लिए 20 तरीके की दाढ़ी करनी पड़ी ट्राई, ढाई घंटे में होते थे तैयार

Salman Khan: भारत 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादर' का आधिकारिक रूपांतरण है। फिल्म रोमांस से लेकर देश की राजनीतिक, सामाजिक स्थिति को बयां करती नजर आएगी।

Author Updated: May 14, 2019 10:37 AM
सलमान खान ने भारत फिल्म में जवानी से लेकर बूढ़ें तक का किरदार निभाया है।

Salman Khan Look For Bharat: सुपरस्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म भारत को लेकर काफी चर्चा में हैं। ट्रेलर आने के बाद से ही फिल्म में दिख रहे उनके ओल्ड किरदार को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म में अपने ओल्ड एज लुक के लिए सलमान खान ने काफी मेहनत की है। जानकर हैरान होंगे कि अपने किरदार को बेहतर बनाने के लिए सलमान खान ने करीब 20 अलग-अलग तरह के दाढ़ी-मूंछों का इस्तेमाल फिल्म में किया है। इस बात का खुलासा फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने खुद की है। बकौल जफर ‘यह एक मुश्किल काम था और इस प्रक्रिया के दौरान बहुत धैर्य की जरूरत होती है।’ अली अब्बास ने आगे कहा, ‘सलमान ने फिल्म में अद्भुत काम किया जब उन्हें यह बताया गया कि उनका ये किरदार फिल्म में बहुत महत्वपूर्ण है।’ बता दें कि यह फिल्म 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का आधिकारिक रूपांतरण है। फिल्म रोमांस से लेकर देश की राजनीतिक, सामाजिक स्थिति को बयां करती नजर आएगी। फिल्म में जीवन के कई फेज को एक साथ दिखाने की कोशिश करती नजर आएगी।

ऑफिसर की भूमिका में सलमान खान। फोटो (सोर्स- सलमान खान इंस्टाग्राम)

सलमान को पुराने अवतार (बूढ़े किरदार) में बदलने के लिए लगभग ढाई घंटे का समय लगता था। और इसके लिए उन्हें 20 से अधिक अलग-अलग  दाढ़ी और मूंछों की कोशिश करनी पड़ती थी। भारत में सलमान के किरदार की बात करें तो उन्होंने 18 के लड़के से लेकर 70 साल के बूढ़े के अवतार में दिखेंगे। य़ह फिल्म ईद जैसे खास मौके (5 जून 2019) पर रिलीज होगी।

युवा अवतार में सलमान खान। फोटो (सोर्स- सलमान खान इंस्टाग्राम)

फिल्म में सलमान खान के आलावा तबू, कटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी से लेकर नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर सरीखे एक्टर भी नजर आएंगें। बता दें कि अली अब्बास जफर और सलमान खान साथ में तीसरी बार काम कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्म साथ बनाई थी जो बड़ी हिट साबित हुई थी। दोनों फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

 

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘दिल टूटा तो बेरंग हो गई थी जिंदगी’, करीना कपूर संग ब्रेकअप पर फिर छलका Shahid Kapoor का दर्द
2 Student Of The Year 2 Box Office Collection Day 4: ओपनिंग वीकेंड पर टाइगर श्रॉफ का जलवा, फिल्म ने बना डाला ये रिकॉर्ड
3 ‘पुरुष उपयोग करके फेंकने की चीज नहीं’ MenToo के समर्थन में उतरीं दीपिका नारायण भारद्वाज
जस्‍ट नाउ
X