ताज़ा खबर
 

आकाश-श्‍लोका की एंगेजमेंट पार्टी में मेहमानों को अनूठे अंदाज में परोसा गया खाना, देखें वीडियो

Akash Ambani-Shloka Mehta engagement: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने हाल ही में अपने बेटे आकाश अंबानी की सगाई श्लोका मेहता के साथ की थी। इस कार्यक्रम के लिए भव्य पार्टी का आयोजन किया गया था। इस मौके पर कारोबार, राजनीति के लगभग हर बड़े चेहरे ने शिरकत की थी।

सगाई के बाद आकाश अंबानी और श्लोका मेहता (फोटो-पीटीआई)

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और भारत के सबसे धनी इंसान होने का दर्जा मुकेश अंबानी को हासिल है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने हाल ही में अपने बेटे आकाश अंबानी की सगाई रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ की थी। इस सगाई के कार्यक्रम के लिए भव्य पार्टी का आयोजन किया गया था। इस मौके पर कारोबार, राजनीति और शोबिज के लगभग हर बड़े चेहरे ने शिरकत की थी।

कोई भी कल्पना करेगा कि ​सितारों से सजी पार्टी में वेटर्स ही कार्यक्रम स्थल में चारों तरफ घूमकर व्यंजन परोस रहे होंगे। लेकिन ये अनुमान अंबानी परिवार की पार्टी में गलत साबित हुआ। अंबानी परिवार ने खाने को एयर ड्रॉप करने का फैसला किया। जी हां, संभवत: आप हमारी बातों पर एकबारगी यकीन न कर सकें। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद जरूर ही आपको यकीन हो जाएगा कि कैसे व्यंजन की प्लेट को बैलून के साथ बांधकर कमरे में एक जगह से दूसरी जगह तक ले जाया जा रहा था।

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता बचपन के दोस्त हैं और लंबे समय से एक—दूसरे को डेट कर रहे थे। इन दोनों ने मार्च में गोवा में एक निजी समारोह में सगाई की थी। उनकी सगाई के कार्यक्रम का गवाह बनने के लिए कई ए—क्लास की हस्तियां जैसे रणबीर कपूर, रतन टाटा, करण जौहर, अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन, टाइगर श्रॉफ, अलिया भट्ट के अलावा कई अन्य सिलिब्रिटी भी इस मौके पर आए थे।

इस पार्टी का आयोजन शाहरूख खान की तरफ से किया गया था। जिन्होंने ऐसा इंतजाम किया कि देखने वालों की सांसें थम सी गईं थीं। मशहूर गायिका हर्षदीप कौर ने इस मौके पर गाना गाकर समां बांधा, जबकि सभी ने इस मौके पर जमकर डांस किया। बॉलीवुड के कई सितारे जिनमें शाहरूख खान, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर और अभिषेक बच्चन शामिल हैं, उन्होंने अंबानी परिवार के साथ ‘गल मिट्ठी—मिट्ठी बोल’ गाने पर जमकर ठुमके लगाए।

हालांकि इस मौके पर नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के साथ मनमोहक नृत्य प्रस्तुति ने मेहमानों का जमकर मनोरंजन किया। अंबानी परिवार ने हालांकि इस कार्यक्रम से तीन दिन पहले ही प्री—इंगेजमेंट पार्टी का आयोजन किया था। ये पार्टी भी सितारों से भरी हुई थी। आकाश और श्लोका दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App