ताज़ा खबर
 

गंदी बात फेम एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी तीन बार बदल चुकी हैं अपना नाम, लिम्का बुक में भी उनके नाम दर्ज है रिकॉर्ड; जानिये

Flora Saini Latest: 'गंदी बात-5' की एक्ट्रेस उन्होंने 1999 में तेलुगू फिल्म 'प्रेमा कोशाम' से डेब्यू किया था।

flora saini, flora saini images, flora saini latest newsअपने बोल्‍ड अंदाज की वजह से फ्लोरा कई बार चर्चा में रही हैं।

Flora Saini: Alt Balaji की सबसे बोल्ड वेब सीरीज ‘गंदी बात’ का 5वां सीजन बीते दिनों रिलीज हो गया। ‘गंदी बात’ के इससे पहले रिलीज हुए सारे सीजन को लोगों ने खूब पसंद किया है। यही नहीं ‘गंदी बात’ के सारे सीजन खूब चर्चा में भी रहे हैं। इसके अलावा ‘गंदी बात-5’ की एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी भी अपने बोल्‍ड अंदाज की वजह से एक बार फिर से चर्चा में हैं। ‘गंदी बात-5’ की एक्ट्रेस उन्होंने 1999 में तेलुगू फिल्म ‘प्रेमा कोशाम’ से डेब्यू किया था। फ्लोरा ने दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है।

लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी दर्ज है फ्लोरा का नाम – फ्लोरा सैनी का नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी दर्ज है‌। 31 दिसंबर 2010 को उनकी तीन फिल्में रिलीज हुई थीं। ये तीन फिल्में थीं तेलुगु फिल्म ‘ब्रोकर’, कन्नड़ फिल्म ‘विश्मय प्रामय’ और ‘वाह रे वाह’। ये तीनों एक ही दिन रिलीज हुई थीं। इस वजह से उनका नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज हो गया।

गिरफ्तार भी हो चुकी हैं फ्लोरा – 2008 में फ्लोरा को जाली वीज़ा कागजात के आरोप में चेन्नई में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद वो दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से बैन हो गई थीं। कुछ सप्ताह बाद जब फ्लोरा सैनी निर्दोष साबित हुईं तो उनका बैन हटा लिया गया था।

कई नाम बदल चुकी हैं फ्लोरा – गंदी बात की एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी कई‌ बार ‌अपना नाम बदल चुकी हैं। करियर की शुरुआत में उनका नाम आशा सैनी था, फिर उन्होंने अपना नाम मयूरी कर लिया। मयूरी के बाद उन्होंने फिर से अपना नाम बदला, अब वो फ्लोरा सैनी के नाम से जानी जाती हैं।

फ्लोरा ने नाम बदलने के सिलसिले पर बात करते हुए कहा था कि – ‘आशा नाम मुझे कभी भी पसंद नहीं था। मेरी पहली फिल्म के प्रोड्यूसर को लगता था फ्लोरा पश्चिमी देशों से आया नाम है और लोग इसे नहीं ले पाएंगे। उन्होंने मुझसे बिना पूछे ही मेरा नाम आशा कर दिया था। इसके बाद मैंने अपने ज्योतिष से इस बारे में चर्चा की, उन्होंने मुझे मयूरी नाम रखने का सुझाव दिया। तब मैंने अपना नाम मयूरी रखा पर अब मुझे खुशी है कि मेरा वास्तविक नाम फ्लोरा मुझे वापस मिल गया हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘तुम्हारे शो में फूहड़ता औऱ अश्लीलता..’, कपिल शर्मा के जवाब पर फिर बोले मुकेश खन्ना, किया पलटवार
2 ‘सर जी’ न कहने पर टूट गई थी अमिताभ और कादर खान की दोस्ती; गोविंदा के साथ फिल्मी पर्दे पर लोगों ने किया खूब पसंद
3 आप कांग्रेस के सामने इतना बैकफुट पर क्यों रहते हैं?- लाइव डिबेट में अमिश देवगन से बोले संबित पात्रा; मिला ऐसा ज़वाब
ये पढ़ा क्या?
X