ताज़ा खबर
 

विद्या बालन के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना अनुभव

नागेश कुकुनूर की फिल्म ‘धनक’ में नजर आने वालीं सैनी ने कहा कि शुरुआत में वह ‘द डर्टी पिक्चर’ स्टार के सामने दबाव महसूस कर रही थीं।

Author मुंबई | July 31, 2016 2:19 PM
अभिनेत्री विद्या बालन और फ्लोरा सैनी।

अभिनेत्री फ्लोरा सैनी का कहना है कि आगामी फिल्म ‘बेगम जान’ में अभिनेत्री विद्या बालन के साथ काम करने के दौरान एक कलाकार के रूप में उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला। 1947 में भारत के विभाजन पर आधारित इस फिल्म को श्रीजीत मुखर्जी ने निर्देशित किया है और इसमें विद्या बालन मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में नागेश कुकुनूर की फिल्म ‘धनक’ में नजर आने वालीं सैनी ने कहा कि शुरुआत में वह ‘द डर्टी पिक्चर’ स्टार के सामने दबाव महसूस कर रही थीं।

सैनी ने कहा, ‘हमारी एक महीने की कार्यशाला था जिसमें वह शामिल थीं। शुरुआत में कार्यशाला के दौरान मैं उनके सामने दबाव महसूस कर रही थी लेकिन सेट पर ऐसा नहीं था। उनके साथ काम करना पूरी तरह से सीखने वाला अनुभव था।’

फिल्म 2015 में आई बंगाली फिल्म ‘राजकाहिनी’ का रूपांतरण है, जिसका निर्देशन भी श्रीजीत ने ही किया था।

सैनी कहती है कि बेगमजान एक सादा फिल्म है। इस मूवी में कुछ दिन ऐसे भी थे जब विद्या शूट करने के बाद आती थी हमारे गले लग जाती थी। कई बार वह रोने भी लग जाती थीं और कहती थी कि उन्हें बहुत बुरा लगता है। वे हमारे बारे में जाने बिना रात में सो नहीं पाती हैं।’सैनी कुकुनूर की लक्षमी में भी काम कर चुकी हैं। इसके बाद वे साऊथ की कई और मूवियों में भी नजर आई थीं।

Read ALso: मां बनने की खबरों पर बोलीं विद्या बालन- मीडिया परेशान हो चुका है हम कुछ करते क्‍यों नहीं

vidya balan parineeti chopra ayushman khurana, amitabh bachchan, shahrukh khan, salman khan, kajol, karishma kapoor, kareena kapoor, ranveer singh, ranveer kapoor, dipika padukone, alia bhatt, arjun kapoor, flim stan and thir studies qualification, education of filmstar, degree, विद्या बालन सेंट जेवियर्स मुंबई से सोशियॉलजी में ग्रेजुएट हैं और मुंबई यूनिवर्सिटी से मास्टर्स हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X