ताज़ा खबर
 

#MeToo के सवाल पर आपस में ही भिड़ गईं टीवी की दो बड़ी एक्ट्रेस, जेनेलिया-रितेश देशमुख के शो में रश्मि देसाई और तेजस्वी प्रकाश के बीच मतभेद!

जेनेलिया और रितेश ने इस दौरान शो में लेडीज और जेंटलमेन के सामने एक सवाल रखा जिसको लेकर बारी बारी सबसे उत्तर पूछा गया। सवाल मीटू मूवमेंट पर था।

Flipcart Video App, Genelia deshmukh, Riteish Deshmukh, Rashmi Desai, Tejashwi Prakashजेनेलिया डिसूजा देशमुख और रितेश देशमुख

टीवी की दो बड़ी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और रश्मि देसाई फ्लिपकार्ट वीडियो ऐप के शो ‘लेडीज वर्सेस जेंटलमेन’ में पहुंची थीं। इस बीच दोनों एक्ट्रेस के बीच गहमागहमी शुरू हो गई। इस शो को जेनेलिया डिसूजा देशमुख अपने पति और एक्टर रितेश देशमुख के साथ होस्ट करती हैं। जेनेलिया और रितेश ने इस दौरान शो में लेडीज और जेंटलमेन के सामने एक सवाल रखा जिसको लेकर बारी बारी सबसे उत्तर पूछा गया। सवाल मीटू मूवमेंट पर था। इस सवाल को लेकर रश्मि देसाई और तेजस्वी प्रकाश के बीच मतभेद शुरू हो गया।

रितेश ने सवाल किया- कितने % लोगों को लगता है Metoo में खांमखां कुछ मर्दों को किया गया था बदनाम? तो आइए देखते हैं लेडीज का एवरेज परसेंट क्या है? इस बीच महिलाओं की टीम में खड़ीं रश्मि देसाई और तेजस्वी प्रकाश 50% पर अपना मत देती हैं। रितेश कहते हैं कि वॉव आपको लगता है कि 50% लोगों का कहना है कि कुछ मर्दों को खामखां ब्लेम किया गया है? इस पर रश्मि देसाई कहती हैं- मेरे मुताबिक मीटू का काफी लड़कियों ने फायदा भी उठाया है और बेवजह कुछ लोगों का नाम भी यूज किया है सिर्फल अटेंशन पाने के लिए।

इस पर तेजस्वी प्रकाश भी अपना मत रखती हैं और कहती हैं-हर चीज में हर कोई हमेशा सही या हमेशा गलत नहीं होता। किसी भी सिनैरियो में। लेकिन एक लड़की के तौर पर सिचुएशन को प्रूव नहीं किया जा सकता। एक फीलिंग है कि ऐसा हुआ, मैं तुझे कैसे प्रूफ दूं? इस पर रश्मि देसाई कहती हैं- मुझे लगता है कि अगर मैं पावर में हूं तो मुझे पता है कि मुझे अपनी पोजिशन का इस्तेमाल कैसे करना है?

एक्ट्रेस आगे कहती हैं- मुझे लगता है कि ज्यादातर ये कॉर्पोरेट वर्ल्ड में होता है। इंडस्ट्री में तो मेरे खयाल से लोग फियरलेस होते हैं मुंहफट होते हैं, आप मुंह पर बोल देते हो। लेकिन जो कुछ कुछ लड़कियां होती हैं वो फेलियर होती हैं जो सही के लिए खड़ी नहीं होतीं। वो भले ही पीछे से आकर बोलती हैं लेकिन फिर वो इतना वक्त निकल जाता है ना कि आप प्रूव नहीं कर पाते कि क्या सच क्या झूठ?

इस पर तेजस्वी कहती हैं ये तो जरूरत पड़नी नहीं चाहिए। ऐसे में रश्मि भी जवाब में कहती हैं कि फिर तो मीटू मूवमेंट ही नहीं आना चाहिए इस हिसाब से। अब इतना टाइमगैप आ चुका है तो आप क्या प्रूव करोगे। इसके बाद तेजस्वी गुस्से में चुप हो जाती हैं।

इस दौरान रितेश और जेनेलिया चुप रहते हैं। लेकिन बात बढ़ते देख रितेश अब लड़कों से सवाल करते हैं। अब इसके बाद बारी आती है जेंटलमेन की। लड़कों की टीम में विकास गुप्ता और करण कुंद्रा होते हैं। रितेश पूछते हैं- लड़कों का क्या कहना है इस पर तो करण और विकास की तरफ से भी 50 % जवाब आता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मेरे बाप का नाम नहीं लेना, नहीं तो- जब बिग बॉस में लड़ पड़े थे भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी और डॉली बिंद्रा
2 कौन आदित्य चोपड़ा? अपनी पहली फिल्म के डायरेक्टर को नहीं जानती थीं अनुष्का शर्मा! लुक्स को लेकर एक्ट्रेस को सुननी पड़ी थी ये बात
3 ‘ जैसे मुझ पर अत्याचार किया जा रहा है..’ कंगना रनौत ने उठाए सवाल कहा मुझे जवाब चाहिए, एक्ट्रेस वीडियो शेयर कर बोलीं- अब आप लोग मेरे लिए खड़े हों
ये पढ़ा क्या ?
X