ताज़ा खबर
 

Flashback: सलमान खान ने जब इस हीरोइन को बाहों में भरा तो रो पड़ी थीं यह एक्ट्रेस

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान आज सुपरहिट फिल्म का परफेक्ट फॉर्मुला बन चुके हैं। बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर और सभी एक्ट्रेसेज उनके साथ काम करना चाहती हैं।

salman khanइस फिल्म में सलमान के कैरेक्टर का नाम लक्ष्मण होगा, लेकिन मानसिक क्षमता कम होने की वजह से उसे सब प्यार से ट्यूबलाइट बुलाते हैं।

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान आज सुपरहिट फिल्म का परफेक्ट फॉर्मुला बन चुके हैं। बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर और सभी एक्ट्रेसेज उनके साथ काम करना चाहती हैं। लेकिन करियर के शुरुआत में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह हैरत में पड़ गए। एक तरफ आज जहां हर हीरोइन उनके साथ रोमांस करना चाहती हैं वहीं एक्ट्रेस थी जो उनके करीब आने पर अचानक जोर से रोने लगी थी।

जी हां आज हम आपको सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया का एक किस्सा सुनाने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान खान ने भाग्यश्री के साथ काम किया था। फिल्म के एक मशहूर गाने कबूतर जा जा जा… की शूटिंग चल रही थी। सीन ये था कि गाना खत्म होने के बाद सलमान खान को हीरोइन भाग्यश्री को बाहों में भरना था। गाने की शूटिंग शुरू हुई जैसे ही फाइनल सीन आया और सलमान ने भाग्यश्री को बाहों में लिया वह जोर-जोर से रोने लगीं। भाग्यश्री को रोता देख सभी हैरान रह गए। इस पर परेशान होकर सलमान ने पूछा क्या मुझसे कोई गलती हुई, जवाब देते हुए भाग्यश्री ने ना में सिर हिलाया।

इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या और सलमान भाग्यश्री के पास गए। उन्हें समझाने लगे। सभी लोग भाग्यश्री को समझाते हुए चुप कराने की कोशिश कर रहे थे। थोड़ी देर बाद भाग्यश्री नॉर्मल हुईं। हिचकिचाते हुए उन्होंने अपना रोने की असली वजह बताई।

दरअसल वह एक कंजर्वेटिव और पुराने खयालों वाले परिवार से ताल्लुक रखती थीं और उन्होंने कभी किसी गैरमर्द को गले नहीं लगाया था। इसलिए जैसे ही फिल्म के हीरे सलमान खान ने उन्हें गले लगाया वह इतनी घबरा गईं कि जोर से रो पड़ीं। भाग्यश्री की बात सुनकर सभी लोग थोड़े गंभीर हुए उन्हें भाग्यश्री की बात ठीक लगी। इसके बाद उन्होंने भाग्यश्री से कहा कि जैसे उन्हें सही लगता हो वह वैसे यह सीन करें और इस तरह यह सीन फाइनल हुआ। बता दें कि अनु कपूर ने यह किस्सा अपने रेडियो शो सुहाना सफर विद अनु कपूर में सुनाया था।

Image result for maine pyar kiya indian express

Image result for maine pyar kiya indian express

Image result for maine pyar kiya indian express

Image result for maine pyar kiya indian express

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 टाइगर जिंदा है: सलमान खान और कैटरीना कैफ ने 20 डिग्री सेल्सियस से भी ठंडे माहौल में शूट किया रोमांटिक गाना
2 रानी मुखर्जी के बर्थडे पर जानिए उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें और देखिए शानदार तस्वीरें
3 नच बलिए सीजन-8: दीपिका कक्कड़ के बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम को रिहर्सल के दौरान पैर में लगी चोट, देखें तस्वीर
IPL 2020 LIVE
X