ताज़ा खबर
 

Flashback: “महान” की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की हीरोइन जीनत अमान पर फिदा हो गए थे अभिषेक बच्चन, साथ सोने की जिद पर लगे थे रोने

फ्लैशबैक में आज हम आपको अमिताभ बच्चन और जीनत अमान की फिल्म महान की शूटिंग के दौरान हुए एक किस्से के बारे में बताने वाले हैं।

महान फिल्म की शूटिंग के दौरान जीनत अमान के फैन हो गए थे अभिषेक बच्चन।

फ्लैशबैक में आज हम आपको अमिताभ बच्चन और जीनत अमान की फिल्म महान की शूटिंग के दौरान हुए एक किस्से के बारे में बताने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग नेपाल के काठमांडू में चल रही थी। शूटिंग के दौरान बच्चन परिवार भी वहां पहुंच गया। उस वक्त अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन महज 6 साल के थे। यहां शूटिंग के दौरान सेट पर जीनत अमान से उनकी अच्छी दोस्ती हो गई।

दोस्ती इतनी गहरी हो गई थी कि सारा वक्त जीनत अमान के साथ ही बिताया करते, उन्हीं के साथ खेलते। एक दिन फिल्म की हिट गाने प्यार में दिल पे मार दे गोली की शूटिंग चल रही थी। उस दिन खूबसूरत अदाकारा जीनत अमान ने पीले रंग की एक ड्रेस पहनी हुई थी। गाने की शूटिंग के दौरान कभी वह अमिताभ के करीब आतीं तो कभी भागकर सतातीं।

गाने में फिल्माए जा रहे इस सीन को देखकर बच्चे अभिषेक बच्चन को बहुत मजा आ रहा था। वह शूटिंग इंजॉय कर रहे थे। गाने में एक सिचुएशन ऐसी भी थी जब अमिताभ जीनत को नकली गोली मारते हैं। जीनत गोली लगने के बाद मरने की एक्टिंग करती हैं। जीनत को मरते देख अभिषेक परेशान होने लगता है। उस दिन शूटिंग पैकअप करने के बाद छोटा अभिषेक एक जिद पकड़ लेता है। पैकअप के बाद सभी लोग होटल पहुंचते हैं और डिनर करने के लिए इकट्ठे हुए। डिनर के बाद जीनत जब जाने लगीं तो अभिषेक ने पूछा आप कहां जा रही हैं। जीनत ने जवाब दिया, सुबह शूटिंग के लिए जल्दी उठना है इसलिए समय से सोना है। इस पर अभिषेक ने पूछा क्या मैं आपके साथ सो सकता हूं?

अभिषेक की यह बात सुन जीनत ने उन्हें समझाया कि अभी आप बहुत छोटे हैं और छोटे बच्चों को अपने मम्मी-पापा के साथ सोना चाहिए। लेकिन बच्चा जिद पर था। वह मानने को तैयार नहीं था। बहुत समझाने के बाद वह किसी तरह वह सबकी बात मानने को राजी हुआ। लेकिन पहले जीनत अमान से वादा लिया कि जब वो बड़े हो जाएंगे तब उनके साथ सो सकेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिपाशा बसु ने किया प्रेग्नेंट होने की खबरों का खंडन, कहा- अभी परिवार बढ़ाने को लेकर कोई प्लानिंग नहीं
2 कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर विवादः इस रेट से गिरी टीआरपी तो बंद हो सकता है द कपिल शर्मा शो
3 फिल्मी गलती: कमल हसन की हिट फिल्म चाची 420 में हुई थी ये गलती, हीरो की मदद के लिए भूल गए लॉजिक
कोरोना टीकाकरण
X