दिशा पाटनी के बारे में क्या आप जानते थे यह 5 बातें.?- five facts about bollywood actress Disha Patnee - Jansatta
ताज़ा खबर
 

दिशा पाटनी के बारे में क्या आप जानते थे यह 5 बातें.?

दिशा ने अपने पर्फेक्ट फिगर के लिए मेहनत करने के साथ सख्त ट्रेनिंग शेड्यूल भी फोलो करती हैं।

दिशा के मुताबिक जब वह किशोरी थी, तब उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि वह एक दिन एक्ट्रेस बनेंगी।

बॅालीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों कॉस्मोपॉलिटन इंडिया मैगजीन के लिए कराए गए फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। वह इस मैगजीन के मई एडीशन के कवर पेज पर नजर आएंगी। उन्होंने इस मैगजीन के लिए बिकिनी फोटोशूट कराया है। दिशा अपने पर्फेक्ट फिगर के लिए मेहनत करने के साथ सख्त ट्रेनिंग शेड्यूल भी फोलो करती हैं। दिशा के मुताबिक जब वह किशोरी थी, तब उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि वह एक दिन एक्ट्रेस बनेंगी। इसका कारण यह था कि दिशा जब स्कूल में थी तब वह बिल्कुल अलग थीं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने बारे में कुछ चीजें शेयर की। उन्हीं में से आज हम एक्ट्रेस के जीवन से जुड़ी पांच बातों को बताने जा रहे हैं।

पटानी नहीं पाटनी

दिशा ने कहा कि अब वह इसे लेकर ज्यादा परेशान नहीं होती। उन्होंने कहा लोगों को समझाना कि वह उनके नाम को गलत ढंग से पुकारते बार-बार उन्हें यह बताना उनके लिए किसी संघर्ष से कम नहीं है।

वह बहुत शर्मीली थीं
बचपन में मैं बहुत शर्मीली थी लेकिन समय के साथ मैं काफी ठीक हो गई हूं। मैं अभी इन्ट्रोवर्ट हूं।

​बचपन में वह टोटल टॉमबॉय थी
स्कूल टाइम में मेरे छोटे बाल हुआ करते थे और मैं बास्केबॉल खेलती थी। मैं काफी हद तक लड़कों जैसी दिखती थी।

पढाकू थीं
मेरा पूरा ध्यान मेरी पढ़ाई पर था।

14 और 15 साल की उम्र में उनके ज्यादा दोस्त नहीं थे
दिशा ने कहा उस दौरान लोगों ने बात नहीं करती थी जिसकी वजह से उनके ज्यादा दोस्त नहीं थे।

बता दें कि दिशा पहली बार 2015 में कैडबरी डेयरी मिल्क के विज्ञापन में दिखी थी। 2016 में तेलगू फिल्म लोफर से इन्होंने फिल्मों की दुनिया में डेब्यू किया था। उन्होंनें अब तक कुल 4 फिल्मों में काम किया है जिसमें एमएस धोनी अनटोल्ड स्टोरी सबसे बड़ी हिट थी। दिशा टाइगर श्रॉफ के साथ भी नजर आती रही हैं और फैन्स उनके टाइगर के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी कयास लगाते रहे हैं। एक अंग्रेजी मनोरंजन पोर्टल स्पॉटबॉय ने हाल ही में यह खुलासा किया है कि फिल्म रॉ में दिशा पाटनी एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आ सकती है।

वीडियो: बॉलीवुड में बेटे की एंट्री को लेकर भावुक हुए सनी देओल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App