मंदिरा बेदी ने शेयर की बेटी तारा की तस्वीर, जुलाई में लिया था गोद

तारा से पहले मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल का एक बेटा वीर भी है। रविवार को अपने पति राज कौशल और बेटे वीर के साथ तारा का फोटो शेयर करते हुए ..

Mandira Bedi ,Stylish Mandira Bedi, Fitness Freak Mandira Bedi, Mandira Bedi Daughter,
एक्ट्रेस मंदिरा बेदी

अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी तारा बेदी कौशल की पूरे परिवार के साथ तस्वीर शेयर की है। मंदिरा बेदी ने इसी साल जुलाई में चार साल की तारा को गोद लिया है। तारा से पहले मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल का एक बेटा वीर भी है। रविवार को अपने पति राज कौशल और बेटे वीर के साथ तारा का फोटो शेयर करते हुए मंदिरा ने इंस्टाग्राम पर लिखा,’ ये(तारा) हमारे पास ऊपर से आशीर्वाद बनकर आई है, हमारी छोटी-सी बिटिया तारा। वीर की चार साल की बहन की आंखें तारों की तरह चमकती हैं। हम बाहें खोलकर और सच्चे प्यार के साथ इसका घर में स्वागत करते हैं। हम आभारी हैं और धन्य महसूस कर रहे हैं।’

अंत में मंदिरा बेदी ने लिखा ,’तारा बेदी कौशल ,जो हमारे परिवार की सदस्य 28 जुलाई 2020 को बनी हैं।’ मंदिरा बेदी ने इसी साल तारा बेदी कौशल को गोद लिया है। पिछले साल हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू में मंदिरा बेदी ने बताया था,’ मैं और राज अपने बेटे वीर के लिए एक बहन चाहते हैं। इसके लिए हमने गोद लेने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। हम दो से चार वर्ष की बेटी को गोद लेना चाहते हैं।’ मंदिरा बेदी की बेटी तारा बेदी कौशल की उम्र भी चार वर्ष के लगभग ही है।

मंदिरा ने 1999 में राज कौशल से शादी की थी और 2011 में उन्हें एक बेटा हुआ जिसका नाम वीर है। टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुकी हैं मंदिरा मुंबई में पली-बढ़ी मंदिरा बेदी ने ‘सीआईडी’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है। इसके अलावा मंदिरा ने ‘इंडियन ऑयडल जूनियर’, ‘इंडियास डेडलिएस्ट रोड्स’, ‘फेम गुरुकुल’ जैसे शो को होस्ट भी कर चुकी हैं।
मंदिरा बेदी बॉलीवुड की कई फिल्मों और वेबसीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। मंदिरा बेदी ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘दस कहानियां’, ‘साहू’ में नजर आ चुकी हैं।

क्रिकेट में भी कर चुके हैं एंकरिंग

मंदिरा बेदी क्रिकेट की दुनिया का भी हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने कई क्रिकेट शो की एंकरिंग की है। 2003 वर्ल्ड कप के दौरान मंदिरा बेदी सोनी मैक्स के ‘एक्स्ट्रा इनिंग्स’ में नजर आई थीं। इसके बाद मंदिरा बेदी ने 2004 और 2006 में चैंपियंस ट्रॉफी और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी एंकरिंग कर चुकी हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X