ताज़ा खबर
 

सैफ को उनकी Ex वाइफ अमृता सिंह ने पहली मुलाकात में कर दिया था इग्नोर, ये हीरो था वजह

Saif Ali Khan and kareena kapoor: अमृता सिंह ने एक चैट शो में खुलासा किया था कि सैफ अली खान को उन्होंने पहली मुलाकात में इग्नोर कर दिया था।

करीना कपूर खान और सैफ अली एक्स वाइफ अमृता सिंह के साथ।

Saif Ali Khan and Amirta Singh: सैफ अली खान ने अमृता सिंह ने 21 साल की उम्र में शादी की थी। उस वक्त अमृता की उम्र 33 साल थी। हालांकि शादी के कई सालों के बाद कपल ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। सैफ अली और अमृता सिंह का पहली नजरों वाला प्यार नहीं था। बल्कि अमृता ने पहली मुलाकात में बॉयफ्रेंड के कारण सैफ को इग्नोर कर दिया था। इस बात को खुद अमृता सिंह सैफ अली खान के सामने एक चैट शो में स्वीकार चुकी हैं। इतना ही नहीं सैफ और अमृता ने उनकी पहली किस के बारे में भी बात की थी और यह भी बताया कि पहले डेट के बाद दोनों अलग-अलग कमरों में सोये थे।

अमृता सिंह ने बताया था कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह सैफ अली खान के साथ शादी करेंगी। अमृता ने कहा था, ”मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं अपने से छोटे लड़के के साथ शादी करूंगी। सैफ मेरी जिंदगी के इकलौते इंसान हैं जिन्होंने मुझसे मिलने के बाद धैर्य रखा, यह मेरे लिए काफी मायने रखता है।”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमृता सिंह के डेब्यू फिल्म का निर्देशन करने वाले राहुल रवैली ही सैफ अली की फिल्म बेखुदी डायरेक्ट कर रहे थे। हालांकि इस फिल्म से सैफ को बाहर कर दिया गया था। इसके बाद राहुल ने सभी सितारों को फोटोशूट के लिए आमंत्रित किया था। जिसमें सैफ अली खान और काजोल साथ आए थे।

इस इवेंट के लिए अमृता सिंह भी सनी देओल के साथ आई थीं। इस दौरान अमृता ने सैफ अली खान को इग्नोर कर दिया था। इसके पीछे का कारण बताते हुए अमृता ने कहा था, ”मैं खुद अपने हीरो के साथ गई थी। ऐसे में मैंने सैफ के बारे में नहीं सोचा।” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहली डिनर डेट के बाद अमृता सिंह ने सैफ अली खान को किस किया था। इसके बाद दोनों अलग-अलग कमरे में जाकर सोये थे। सैफ अली खान के मुताबिक वह किस के जरिये अमृता को ‘आईलवयू’ कहना चाहते थे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘एक-दूसरे पर चीजें फेंकने लगे’, Arjun Rampal ने इस लड़ाई के बाद ही पत्नी मेहर संग तोड़ लिया था रिश्ता
2 ‘जब भी किसी शहजादे या विदेशी ने..!’, Vivek Oberoi ने इशारों में राहुल गांधी पर कुछ यूं साधा निशाना
3 सपना चौधरी के शो में पहुंची पुलिस, बीच में ही रद्द करवाया डांस प्रोग्राम, देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit