ताज़ा खबर
 

Baadshaho Box Office Collection: तो इस तरह 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई ‘बादशाहो’

Baadshaho Box Office Collection Day 7: पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई तो इसने ओपनिंग डे पर ही 12 करोड़ 60 लाख रुपए की कमाई करके सबको चौंका दिया। इसके बाद शनिवार को फिल्म के बिजनेस में और उछाल आया और इसने 15 करोड़ 60 लाख रुपए का बिजनेस किया।

Author नई दिल्ली | September 8, 2017 12:17 PM
Baadshaho Box Office Collection: शनिवार को इसने 15 करोड़ 60 लाख रुपए कमाए। रविवार को फिल्म के बिजनेस में थोड़ी गिरावट आई और इसने 15 करोड 10 लाख रुपए की कमाई की।

अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज, अथिया शेट्टी, विद्युत जामवाल, संजय मिश्रा जैसे शानदार एक्टर्स की एक्टिंग के साथ जिस फिल्म में सनी लियोनी के आइटम नंबर का तड़का लगा हो उसके बॉक्स ऑफिस पर पिटने की संभावना अपने आप कम हो जाती है। फिल्म को सिनेमाघरों में पूरा एक हफ्ता हो गया है और यह अभी भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। पिछले हफ्ते इसके साथ रिलीज हुई आयुष्मा खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म शुभ मंगल सावधान इस फिल्म के साथ रिलीज हुई थी और इस हफ्ते दो और फिल्में (डैडी और पोस्टर बॉयज) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। अब मुकाबड़ा थोड़ा मुश्किल हो गया है लेकिन फिल्म अब भी लोगों की पसंद बनी हुई है।

बात करें यदि आंकड़ों की तो देश भर की 2400 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई बादशाहो जब पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई तो इसने ओपनिंग डे पर ही 12 करोड़ 60 लाख रुपए की कमाई करके सबको चौंका दिया। इसके बाद शनिवार को फिल्म के बिजनेस में और उछाल आया और इसने 15 करोड़ 60 लाख रुपए का बिजनेस किया। रविवार को फिल्म का बिजनेस बढ़ने की बजाए घट गया और इसने 15 करोड़ 10 लाख रुपए कमाए। सोमवार के बाद फिल्म का बिजनेस लगातार गिरता चला गया। इसने सोमवार, मंगलवार, बुधवार और गुरुवार को क्रमशः 6 करोड़ 82 लाख रुपए, 6 करोड़ 12 लाख रुपए, 4 करोड़ 30 लाख रुपए और 3 करोड़ 60 लाख रुपए कमाए।

फिल्म अब तक सिर्फ भारत से ही 64 करोड़ 14 लाख रुपए का बिजनेस कर चुकी है। यदि ओवरसीज कलेक्शन और डिजिटल राइट्स से हुई फिल्म की आय को इसमें जोड़ दिया जाए तो यह 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। इस हफ्ते रिलीज हुई पोस्टर बॉयज क्योंकि एक कॉमेडी ड्रामा मूवी है तो इससे फिल्म को तगड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है। देखना यह होगा कि क्या फिल्म अपने अब तक के प्रदर्शन को कायम रख सकेगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App