scorecardresearch

जैसा सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ वैसा मेरे साथ हो रहा है, जेल से बाहर आने के बाद केआरके ने बताई आपबीती

कमाल आर खान का कहना है कि वे समय के साथ अपनी याददाश्त खो रहे हैं। वहीं उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का भी जिक्र किया है।

जैसा सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ वैसा मेरे साथ हो रहा है, जेल से बाहर आने के बाद केआरके ने बताई आपबीती
बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान (फोटो सोर्स- KRK/Twitter)

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं। केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने ट्वीट से अक्सर लोगों को हैरान कर देते हैं। बीते दिनों अपने विवादित ट्वीट के चलते जेल में रहने के बाद केआरके फिर से अपने पुराने तेवर में लौट आए हैं।

कमाल राशिद खान अक्सर फिल्म स्टार्स पर निशाना साधते नजर आते हैं। वह अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर बॉलीवुड फिल्मों का रिव्यू भी करते हैं और ट्वीट के जरिए जमकर टिप्पणी करते हैं। अब हाल ही में केआरके ने कुछ ट्वीट्स करते हुए हैरान करने वाली बातों का खुलासा किया है। उन्होंने लिखा है कि उनकी याददाश्त जा रही है। वहीं उन्होंने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का भी जिक्र किया है।

मेरी याददाश्त गुम हो रही है

केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने जेल में अपनी 20 प्रतिशत याददाश्त खो दी है। वहां मैं करीब 10 दिन तक बिना कुछ खाए पिए रहा था। मेरे डॉक्टर्स के अनुसार, मेरी याददाश्त अब वापस नहीं आएगी और मैं भविष्य में अपनी मैमोरी और खो दूंगा। अगर मैं मर गया तो जनता को याद रखना होगा कि पहले उन्होंने जैसा सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया और अब मेरे साथ कर रहे हैं।

बॉलीवुड के लोग मुझे रोकने में सफल हो गए

इसी के साथ केआरके ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि बहुत सारे लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं अब और वीडियोज क्यों नहीं बनाता हूं? ऐसा इसलिए है क्योंकि मुझे कुछ याद ही नहीं रहता। जब मैं कुछ रिकॉर्ड करता हूं तो मुझे अपनी अगली लाइन बहुत मुश्किल से याद रहती है। मतलब ये कि कुछ बॉलीवुड के लोग मुझे रोकने में सफल हो गए हैं और यही कारण है कि मैंने रिव्यूज करना बंद कर दिया है।

बिग बॉस को लेकर कही यह बात

केआरके ने आगे एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि जो जर्नलिस्ट्स मुझे फोन करके ‘बिग बॉस’ के बारे में पूछते हैं, उन्हें बता दूं कि मैंने पिछले ​तीन सालों से इस शो को नहीं देखा है। मुझे भविष्य में भी इस शो को देखने का कोई मन नहीं है। मैं इस तरह के शो अपनी जिंदगी में देखने के लिए इच्छुक नहीं हूं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 02-10-2022 at 01:33:13 pm