ताज़ा खबर
 

राब्ता फर्स्‍ट पोस्टर: सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की रोमांटिक फिल्म जून में होगी रिलीज

राब्ता की शूटिंग साल 2015 में शुरू हुई थी, फिल्म के ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग केपटाउन में हुई हैं।

कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म के लिए पहली बार साथ में नजर आ रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की फिल्म राब्ता का फर्स्‍ट पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म को दिनेश विजान डायरेक्टर कर रहे हैं। यह फिल्म 9 जून को रिलीज होगी। पोस्टर में सुशांत और कृति के रोमांस की झलक दिखाई दे रही है। इस पोस्टर में कृति को सुशांत की पी​ठ पर देखा जा सकता और दोनों के चेहरों पर मुस्कुराहट नजर आ रही है। इस पोस्टर को कृति ने ट्विटर पर शेयर किया है। फिल्म राब्ता की शूटिंग साल 2015 में शुरू हुई थी, फिल्म के ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग केपटाउन में हुई हैं। शूटिंग के दौरान कृति और सुशांत ने काफी फन करते थे। अक्सर यह दोनों शूट के दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते थे।

वहीं जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी तब से सुशांत और कृति को लेकर खबरें आ रही हैं कि यह दोनों एक दूसरें को डेट कर रहे हैं। काम के अलावा बाहर मिलने से लेकर कई मौकों पर दोनों को साथ देखा गया है। हालांकि दोनों एक्टर्स ने हमेशा इन अफेयर की खबरों को गलत बताया था। हाल ही में सुशांत एक कार ली है और वह अपनी इस नई कार में कृति सैनन को ड्राइव पर लेकर गए थे। गौरतलब है कि काफी समय तक सुशांत टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को डेट कर रहे थे लेकिन पिछले साल ही इनका ब्रेकअप हो गया था।

प्रोफेशनल लेवल पर बात करें को फिलहाल सुशांत इन दिनों कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं। जल्द ही वह सुशांत संजय पूरन सिंह चौहान निर्देशित ‘चंदा मामा दूर के’ में नजर आएंगे, इस फिल्म उन्हें एक ऐस्ट्रनॉट की भूमिका में देखा जाएगा। इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह काफी मेहनत कर रहे हैं। क्योंकि वह इस रोल को एक चैलेंज के तौर पर देखते हैं। इन दोनों फिल्मों के बाद वह करण जौहर कि फिल्म ड्राइव में नजर आएंगे और इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस काम करने वाली हैं।

कुछ दिनों पहले ही करण जौहर ने इस फिल्म की जानकारी ट्विटर पर शेयर की थी। वहीं खबर है कि एकता कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और एकता कपूर के कजन अभिषेक कपूर जल्द ही एक फिल्म के लिए साथ आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम केदारनाथ होगा और एकता इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी। सुशांत इस फिल्म में लीड रोल में होंगे। बता दें कि सुशांत ने अभिषेक कपूर की फिल्म काय पो छे के ​जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

वीडियो: राम गोपाल वर्मा द्वारा 'महिला' कहे जाने पर टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App