ताज़ा खबर
 

15 अगस्त को होगी जॉन और अक्षय की टक्कर, जॉन की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का फर्स्ट लुक जारी

सत्यमेव जयते को मिलाप मिलन जावेरी ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म को भूषण कुमार और निखिल आडवानी ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होगी। सत्यमेव जयते के साथ ही जॉन के अच्छे दोस्त अक्षय कुमार की भी फिल्म गोल्ड रिलीज़ होगी।

जॉन की इस फिल्म में एक्ट्रेस आयशा शर्मा अपने करियर की शुरूआत करने जा रही हैं।

फिल्म परमाणु की सफलता के बाद जॉन अब्राहम एक बार फिर देशभक्ति की भावनाओं से भरी फिल्म में नज़र आने वाले हैं। सत्यमेव जयते नाम की इस फिल्म में जॉन के साथ मनोज वाजपेयी भी दिखाई देंगे। इसके अलावा फिल्म में नेहा शर्मा की बहन आयशा को जॉन के अपोजिट लिया गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया है। फिल्म के मेकर्स इसी टाइटल के साथ फिल्म रिलीज़ करना चाहते थे, यही कारण है कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने आमिर खान के शो सत्यमेव जयते के मेकर्स से इस टाइटल के लिए परमिशन ली। गौरतलब है कि आमिर खान इसी नाम से एक टॉक शो के कुछ सीज़न कर चुके हैं। जॉन के साथ डेब्यू को लेकर आयशा शर्मा ने कहा कि इंडस्ट्री में बाहरी होने के नाते आपकी चॉइस बेहद मायने रखती हैं। यही कारण है कि मैं एक अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में थी और ये मेरे लिए बेहद गर्व की बात है कि मुझे जॉन सर और मनोज सर के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला है।

सत्यमेव जयते को मिलाप मिलन जावेरी ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म को भूषण कुमार और निखिल आडवानी ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होगी। सत्यमेव जयते के साथ ही जॉन के अच्छे दोस्त अक्षय कुमार की भी फिल्म गोल्ड रिलीज़ होगी। बॉक्स ऑफिस क्लैश पर जॉन ने कहा कि हां, हम दोनों की फिल्में एक ही दिन रिलीज़ हो रही है लेकिन ये हमारा फैसला नहीं है और फिल्म की रिलीज़ डेट्स को लेकर केवल फिल्म के प्रोड्यूसर ही तय करते हैं, ऐसे में इस मामले में कुछ नहीं किया जा सकता है।

सत्यमेव जयते के बाद जॉन ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ और ‘बाटला हाउस’ नाम की फिल्मों में नज़र आएंगे। जॉन ने अपनी फिल्मों की चॉइस को लेकर कहा कि वे जानबूझ कर गंभीर फिल्में नहीं कर रहे हैं बल्कि पिछले कुछ समय से उनके पास इसी जॉनर की फिल्में ज्यादा आ रही हैं। मैं अपनी लाइफ में कॉमेडी को मिस कर रहा हूं और मुझे कॉमेडी जॉनर में हाथ आज़माना बेहद पसंद है। मैं अनीज बज़मी और डेविड धवन जैसे निर्देशकों को बेहद पसंद करता हूं। मुझे रोहित धवन के साथ काम करने में भी बेहद मज़ा आया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सलमान से राखी सावंत, अर्शी खान ने 5 करोड़ रुपये मांगे
2 दस का दम: गिरती टीआपी को उठाने के लिए सलमान खान चलेंगे ये दांव
3 टीवी कपल रोहित पुरोहित और शीना बजाज का रिश्‍ता टूटा, जानिए क्‍या रही वजह
ये पढ़ा क्या?
X