ताज़ा खबर
 

First Day Collection: बॉक्स ऑफिस पर रुस्तम के आगे लड़खड़ाती नजर आई रितिक रोशन की मोहनजो दारो

रुस्तम जहां के.एम. नानावटी केस पर आधारित है वहीं गोवारीकर निर्देशित मोहनजो दारो सिंधु घाटी सभ्यता पर आधारित है।

Author नई दिल्ली | August 13, 2016 15:38 pm
डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी का कहना है कि रुस्तम की पहले दिन की कमाई जहां 45-50 प्रतिशत होने की संभावना है वहीं रितिक रोशन और पूजा हेगड़े अभिनीत मोहनजो दारो की पहले दिन की कमाई 35 प्रतिशत हो सकती है।

शुक्रवार (12 अगस्त) को अक्षय कुमार स्टारर रुस्तम और रितिक रोशन की मोहनजो दारो एक साथ रिलीज हुईं। ऋतिक रोशन की मोहनजो दारा एक पिरिएड ड्रामा है तो अक्षय कुमार की रुस्तम एक थ्रिलर मूवी है। दोनों मूवीज के साथ बड़े-बड़े नाम जुड़े हुए हैं। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर मोहनजो दारो रुस्तम की तुलना में कोई खास खेल नहीं दिखा सकी है। जानकारों की राय और आंकड़े बता रहे हैं कि रुस्तम मोहनजो दारो को पछाड़ने में कामयाब रहेगी। पहले दिन की कमाई से भी कुछ ऐसी ही उम्मीद जताई जा रही है।

See Also: Rustom vs Mohenjo Daro box office collection: अक्षय कुमार ने जीता बॉक्स ऑफिस गेम, रितिक रोशन ने दी टक्कर

12 अगस्त को रुस्तम और मोहनजो दारो के बीच कांटे की टक्कर रही। जहां रुस्तम ने एक शानदार शुरुआत की वहीं मोहनजो दारो ने इस फिल्म को पटखनी देनी की पूरी कोशिश की। इसके सटीक आंकड़े जल्द ही जारी कर दिए जाएंगे। हालांकि जानकारों का मानना है कि रुस्तम की पहले दिन की कमाई 13 से 15 करोड़ रही है वहीं मोहनजो दारो ने पहले दिन 8-10 करोड़ का आंकड़ा छुआ है।

Read Also: रुस्तम ओपनिंग-डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: अक्षय कुमार की मूवी छू सकती है बड़ा आंकड़ा

रुस्तम जहां के.एम. नानावटी केस पर आधारित है वहीं गोवारीकर निर्देशित मोहनजो दारो सिंधु घाटी सभ्यता पर आधारित है। साथ ही एक दिलचस्प आंकड़ा यह भी है कि रुस्तम बनाने में जहां 50 करोड़ का कुल खर्च आया है वहीं मोहनजो दारो बनाने में 100 करोड़ का खर्च हुआ। मालूम हो कि सोमवार को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी होने के चलते दोनों ही फिल्मों को तीन दिन का वीकेंड मिलेगा जो कि कमाई का अच्छा मौका रहेगा। रुस्तम को देशभक्ति से लबरेज फिल्म होने के चलते स्वतंत्रता दिवस पर इसका फायदा मिल सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App