ताज़ा खबर
 

फिरकी फर्स्ट लुक पोस्टर: पहली बार साथ नजर आएंगे नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, करण सिंह ग्रोवर, के के मेनन और संदीपा धर

Firrkie First Look Poster: इस समय नील अपनी अपकमिंग फिल्म इंदु सरकार की रिलीज को लेकर चर्चा में हैं। मधुर भंडारकर की इस फिल्म में एक्टर स्वर्गीय संजय गाधी का रोल निभा रहे हैं।

फिल्म फिरकी का पहला लुक पोस्टर हुआ जारी।

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, के. के मेनन और करण सिंह ग्रोवर पहली बार एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। जिसका नाम ‘फिरकी’ है। इसका पहला लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है। नील ने मंगलवार को फिल्म का पोस्टर जारी किया, जिसमें वो जैकी श्राफ, के. के. मेनन, करण सिंह ग्रोवर और संदीपा धर के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू होगी। यह जानकारी खुद नील ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी। उन्होंने लिखा- फिरकी, जल्द शुरू होगी। फिल्म का निर्देशन अंकुश भट्ट और शिबानी दांडेकर करेंगी।

संदीपा धर को लाइफ में, दबंग 2, हीरोपंती और बारात कंपनी जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है। इस समय नील अपनी अपकमिंग फिल्म इंदु सरकार की रिलीज को लेकर चर्चा में हैं। मधुर भंडारकर की इस फिल्म में एक्टर स्वर्गीय संजय गाधी का रोल निभा रहे हैं। इसके अलावा उनके पास रोहित शेट्टी की गोलमाल अगेन भी है। बता दें कि कुछ दिनों पहले जब एक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म के सेट पर पहुंचे थे तब परिणीति चोपड़ा ने उनका म्यूजिकल वेलकम किया था। परिणीति ने नील के साथ एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया था जिसमें दोनों फिल्म के टाइटल ट्रैक पर हुक स्टेप करते हुए हैं दिखाई दे रहे थे।

इतना ही नहीं नील और परिणिति वीडियो में गाना गुनगुनाते हुए भी नजर आ रहे थे। परिणीति के इस ​वीडियो के कुछ देर बाद नील ने भी इंस्टाग्राम पर रोहित शेट्टी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए उनकी तारीफ की थी। नील ने लिखा था इनके साथ काम करना सच में सम्मान की बात है। गोलमाल अगेन में नील और परिणीति के अलावा तब्बू, अजय देवगन, तुषार कपूर, अरशद वारसी भी दिखाई देगें। गोलमाल अगेन फिल्म गोलमाल सीरीज की चौथी इंस्टॉमेंट है। यह पहला मौका है जब नील किसी कॉमेडी फिल्म में दिखाई देंगे।

पिछले साल नील सलमान खान अभिनीत फिल्म प्रेम रत्न धन पायो में नेगेटिव किरदार में दिखें थे। इसके अलावा उन्होंने अमिताभ बच्चन की वजीर में भी काम किया था। जल्द ही वह मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित फिल्म इंदू सरकार में दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के शासन काल के दौरान लगी इंमरजेसी पर आधारित है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App