ताज़ा खबर
 

पद्मावती का व‍िरोध करने वालों ने सेट पर लगाई आग, सैकड़ों सैनिकों के कॉस्‍ट्यूम सहित कई कीमती सामान खाक

संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर मंगलवार रात कुछ अज्ञात लोगों ने आग लगा दी। इस वजह से वहीं रखे कॉस्ट्यूम और दूसरे सामान में भी आग लग गई और सारा सामान बर्बाद हो गया।

दीपिका पादुकोण बनेंगी रानी पद्मावती

संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ के सेट पर मंगलवार रात कुछ अज्ञात लोगों ने आग लगा दी। इस वजह से वहीं रखे कॉस्ट्यूम और दूसरे सामान में भी आग लग गई और सारा सामान बर्बाद हो गया। इस आग की वजह से डिजाइनर की महीनों की मेहनत बर्बाद हो गई। डिजाइनर जोड़ी रिंपल और हरप्रीत नरुला ने फोन पर बताया, “यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि मिस्टर भंसाली जैसे क्रिएटिव शख्स के साथ ऐसा हुआ।”

उन्होंने कहा कि जूनियर कलाकारों के ज्यादातर कॉस्ट्यूम जलकर राख हो गईं, जो फिल्म के महत्वपूर्ण दृश्य के लिए थीं। एक जांच अधिकारी ने कहा कि यह घटना कोल्हापुर जिले के पन्हाला कस्बे के बाहरी हिस्से में लगभग 15 किलोमीटर दूर मासैपाथर इलाके में घटी। पुलिस की एक बड़ी टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है। अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।जांच अधिकारी ने बताया कि आगजनी से हुए नुकसान का अभी आंकलन किया जा रहा है। उन्होंने कहा, “मैंने फिल्म निर्माताओं से बात की और उन्होंने कहा कि फिल्म का सेट पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है और चीजें जलकर राख हो गई हैं। फायर ब्रिगेड के समय पर न पहुंचने के कारण कुछ भी नहीं बचाया जा सका है।”

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट अपडेट्स के लिए क्लिक करें-

उन्होंने कहा, “यहां विशेष रूप से जूनियर कलाकारों के कॉस्ट्यूम जल कर राख हुए हैं। यहां करीब 50 प्रतिशत लोगों के कॉस्ट्यूम थे, जो सेना के दृश्य में शामिल थे।” वहीं रिंपल ने कहा, “कड़ी मेहनत का कोई माप नहीं है और सबकुछ जल गया है। नुकसान का अभी तक आंकलन नहीं हो पाया है। लेकिन हमें दोबारा से शुरू करना होगा। ये कॉस्ट्यूम आसान नहीं थे उन्हें अलग-अलग आकार और माप के अनुसार बनाया गया था।”

यह पहली बार नहीं है, जब संजय लीला भंसाली और उनकी इस फिल्म को निशाना बनाया गया है। जनवरी में जब फिल्म की शूटिंग राजस्थान के जयपुर में चल रही थी तब भी 27 जनवरी को राजपूत करणी सेना के समर्थकों ने सेट पर पहुंचकर खूब हंगामा किया था। इस दौरान उन्होंने भंसाली के साथ मारपीट भी की थी, जिसकी चौतरफा आलोचना हुई थी।फिल्म इस साल नवंबर के मध्य में रिलीज होने वाली है।

Padmavati, Padmavati movie, Padmavati protests, Padmavati hardik patel, Deepika Padukone padmavati, padmavati Deepika Padukone, Deepika Padukone movies, Deepika Padukone, Patidar Navnirman Sena shahid kapoor, ranveer singh, Deepika Padukone news, ranveer padmavati, padmavati ranveer, Deepika Padukone ranveer singh, entertainment news, jansatta संजय लीला भंसाली के साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह।

 

कोल्हापुर में "पद्मावती" के सेट पर एक बार फिर तोड़फोड़, लगाई आग; संजय लीला भंसाली सुरक्षित

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App