एंड टीवी के शो ‘बढ़ो बहू’ के सेट पर लगी आग, लाइट्स फटने से हुआ हादसा

यह घटना सेट पर मौजूद कुछ लाइट्स के फटने से हुई। मंगलवार को हुए इस हादसे में सेट पर मौजूद किसी एक्टर या क्रू मेंबर को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

एंड टीवी पर 12 सितंबर से शुरू हुए शो बढ़ो बहू के सेट पर आग लग गई। यह घटना सेट पर मौजूद कुछ लाइट्स के फटने से हुई। मंगलवार को हुए इस हादसे में सेट पर मौजूद किसी एक्टर या क्रू मेंबर को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

इस शो के साथ फिक्शन टीवी शो में अपने करियर की पारी की शुरुआत कर रहे रियलिटी टीवी स्टार प्रिंस नरुला का कहना है कि आग पर काबू पाने की कोशिशों की वजह से शो के सभी सदस्य इस हादसे से बचने में कामयाब रहे। प्रिंस ने कहा, “हां, लाइट्स फटने के कारण सेट पर आग लग गई थी। लेकिन प्रोडक्शन टीम ने सेट पर मौजूद फायर एक्सटिंगुइशर का इस्तेमाल करके आग बुझा दी। शुक्र है कि किसी भी को भी इस दुर्घटना में कोई नुकसान नहीं हुआ।”

इस शो में प्रिंस के साथ रायताशा नाम की एक्ट्रेस हैं। इस शो में प्रिंस एक रेस्लर के रोल में हैं। हरियाणवी बैकड्रॉप पर बना यह शो काफी चर्चा में रहा। क्योंकि इसके लीड एक्टर्स की जोड़ी थोड़ा हटकर है। इक तरफ जहां सीरियल्स में हीरोइन कमसिन और नाजुक टाइप होती है। इस सीरियल की हीरोइन 100 किलो की है जो प्रोमो में अपने पति का दिल जीतने के लिए कई तरीके अपनाती दिख रही है। इस सीरियल से दोबारा सुर्खियो में आई प्रिंस इससे पहले नोरा फातेही के साथ रिश्तों के चलते खबरों में आए थे।

उन्होंने नोरा के साथ अपने रिश्ते स्वीकार भी किए थे। प्रिंस ने कहा, ‘‘मैं नोरा के साथ हूं। हम एक दूसरे से मिलते हैं और एक दूसरे के बारे में ज्यादा जानने का प्रयास कर रहे हैं, वह बिल्कुल मेरे जैसी है और वह शो में उस समय आयी, जब मैं खुद को हताश महसूस कर रहा था। उसने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया और मेरा समर्थन किया। जब कोई आपके लिए अच्छा करता है, तो आप बहुत आसानी से आकर्षित हो जाते हैं।’’ मैंने उससे कहा, ‘‘मैं तुम्हें प्यार करता हूं।’’ इसका मतलब मैं जिस व्यक्ति को प्यार करता हूं वह तुम हो। मैंने उससे निजी तौर पर कि अन्य रियल्टी शो के जोड़ों से अलग मैं अपने संबंधों को इस घर के बाहर भी जारी रखना चाहता हूं। इसलिए अब हम एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं और देख रहे हैं कि हम किस प्रकार से एक दूसरे के लिए बेहतर हो सकते हैं।’’ हालांकि प्रिंस ने यह भी स्वीकार किया है कि नोरा उनकी पहली गर्ल फ्रेंड नहीं है।

Read Also:टीवी शो ‘बढ़ो बहू’ की 100 किलो की लीड एक्ट्रेस का हॉट बिकिनी लुक

Coming soon #badhobahu

A photo posted by Badho Bahu (@badhobahu.andtv) on

Badho bahu…

A photo posted by Badho Bahu (@badhobahu.andtv) on

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट