ताज़ा खबर
 

संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, बाल-बाल बचीं अदिति राव हैदरी

बॉलीवुड फिल्म 'भूमि' के सेट पर शादी का एक सीक्वेंस शूट करते वक्त आग लग गई जिसमें फिल्म की एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी जलने से बाल-बाल बच गईं।

Aditi Rao Hydari, Bhoomi Movie Actress Aditi Rao Hydari, Aditi Rao Hydari Escapes, Fire On Bhoomi Movie Set, Siddhant Gupta, Sanjay Dutt, Omang Kumar, Entertainment News In Hindi, Bollywood News In Hindi, Jansattaबॉलीवुड फिल्म ‘भूमि’ के सेट पर शादी का एक सीक्वेंस शूट करते वक्त आग लग गई जिसमें फिल्म की एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी जलने से बाल-बाल बच गईं।

बॉलीवुड फिल्म ‘भूमि’ के सेट पर शादी का एक सीक्वेंस शूट करते वक्त आग लग गई जिसमें फिल्म की एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी जलने से बाल-बाल बच गईं। दुर्घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। फिल्म से जुड़े सभी कलाकार और क्रू मेंबर्स सुरक्षित हैं। बॉलीवुड फिल्म निर्देशक ओमंग कुमार की अपकमिंग फिल्म भूमि की शूटिंग आरके स्टूडियो में चल रही थी। फिल्म में एक शादी के सीक्वेंस को शूट करना था था जिसकी शूटिंग के दौरान सेट पर आग लग गई जिससे चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। फिल्म के एक्टर सिद्धांत गुप्ता ने बताया कि हम कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ एक वेडिंग सांग की शूटिंग कर रहे थे। तभी शॉर्ट सर्किट की वजह से सेट पर आग लग गई।

उन्होंने बताया कि उस समय सेट पर तकरीबन 300 लोग मौजूद थे, जिसमें डांसर्स, फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू मेंबर्स शामिल थे। शुक्र है कि सभी सुरक्षित बचा लिए गए। उन्होंने कहा कि हमें इस गाने की शूटिंग को पूरा करने के लिए तय वक्त दिया गया है इसलिए हमें इसे जल्द ही पूरा करना है। सेट पर सब लोग इस बात से खुश थे कि समय रहते इस आग पर काबू पा लिया गया था। शुक्रवार से काम फिर से शुरु हो जाएगा।

भूमि में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त भी नजर आएंगे। यह उनकी जेल से लौटने के बाद की पहली फिल्म है। इस फिल्म के जरिए संजय बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन मैरी कॉम फेम निर्देशक ओमंग कुमार कर रहे हैं जबकि भूषण कुमार, संदीप सिंह और ओमेंग कुमार फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म बाप-बेटी के इमोशनल ड्रामा पर आधारित कहानी है जिसमें एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी संजय दत्त की बेटी की किरदार निभा रही हैं। अदिति के बारे में बात करते हुए निर्देशक ओमंग कुमार ने मुंबई मिरर को बताया कि हमनें बेटी के किरदार के लिए अदिति को चुना क्योंकि भावनाओं को दर्शानें की उसकी कला मुझे काफी पसंद है। उन्होंने कहा कि अदिति के चेहरे में नाजुकता और शक्ति का गजब का संतुलन है। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के आगरा में चलरही है जो4 अगस्त को पर्दे पर आएगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्या आईफा अवॉर्ड्स में किसी परफॉर्मेंस की तैयारी की ओर इशारा करती है कैटरीना कैफ द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर?
2 ‘जग्गा जासूस’ के गाने ‘उल्लू का पट्ठा’ के लिए अनुराग बसु ने रणबीर कपूर से मोरक्को की सड़कों पर मंगवाई भीख!
3 अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया को ऐसे विश की शादी की 44वीं सालगिरह, बेटे अभिषेक ने भी शेयर किया स्पेशल मैसेज
ये पढ़ा क्या?
X